For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

वोट काटुओं से सावधान रहें : आफताब अहमद

10:01 AM Oct 01, 2024 IST
वोट काटुओं से सावधान रहें   आफताब अहमद
नूंह में जनसभा के दौरान मंच पर मौजूद आफताब अहमद व अन्य। -हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 30 सितंबर (हप्र)
नूंह से कांग्रेस प्रत्याशी आफताब अहमद ने कहा कि राजनीति में ऐसा पहली बार हो रहा है, जब मेवात में विपक्ष खुद जीतने की कोशिश करने की बजाय कांग्रेस के उम्मीदवारों को हराने के काम में लगे हैं। फिर भी वे कामयाब नहीं होंगे। कांग्रेस ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि चेहरा, मोहरा और पार्टी बदल कर वोट मांगने वाले वोट काटुओं से सावधान रहें। वह सोमवार को जनसंपर्क अभियान के तहत जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि जनता सब समझती है। पिता भाजपा में है। बेटा इनेलो में है। भाई दूसरे दल में है, लेकिन सब मिलकर कांग्रेस को हराने की कोशिशें में लगे हैं। लेकिन जनता कांग्रेस प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जीत दिलाएगी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार आ रही है और मेवात में चहुंमुखी विकास करेगी।
कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पिछले 10 वर्ष के जुल्म नहीं भूले जायेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर एक-एक घपले और कमियों का हिसाब लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस बदला लेने में विश्वास नहीं करती, लेकिन विकास का पैसा खाने वालों को नहीं छोड़ेगी। मेवात की राजधानी कहे जाने वाले नूंह में आज गांव जैसी सड़कों से गड्ढे और धूल उड़ रही है। भाजपा के आलीशान दफ्तर में के बाहर सड़क में कई-कई फुट गड्ढे हैं, मानो सड़क ही नहीं है। उन्होंने अपनी सभा में भाजपा, इनेलो-बसपा छोड़कर आने वाले कार्यकर्ताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सबका काम होगा, सबका सम्मान होगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement