For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पार्कों में आमजन के लिए उपलब्ध करवायी जाएंगी बेहतर सुविधाएं : कर्मबीर राठी

08:40 AM Jun 18, 2024 IST
पार्कों में आमजन के लिए उपलब्ध करवायी जाएंगी बेहतर सुविधाएं   कर्मबीर राठी
बहादुरगढ़ में सोमवार को सेक्टर 6 के पार्क नंबर 12 में सौंदर्यीकरण कार्य को लेकर पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी को मांग पत्र सौंपते सेक्टरवासी। -निस
Advertisement

बहादुरगढ़़, 17 जून (निस)
नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन कर्मबीर राठी नगर परिषद चेयरपर्सन प्रतिनिधि के रूप में सेक्टर 6 के पार्क नंबर 12 में पहुंचे। यहां मौजूद लोगों ने पार्क की मौजूदा समस्याओं के बारे में उन्हें अवगत करवाया। कर्मबीर राठी ने पार्क से संबंधित समस्याएं सुनने के बाद उन्हें विश्वास दिलाया कि उन्होंने जो समस्याएं बताई हैं व जिन सुविधाओं की मांग की है उन पर जल्द कार्य शुरू कर दिया जाएगा। लोगों ने उनसे पार्क के सौंदर्यीकरण करवाये जाने की मांग की। पकर्मबीर राठी को लोगों ने बताया कि पार्क में बैठने के लिए कम से कम 25 बेंचों की व्यवस्था करवाई जाए और लोगों के बैठने के लिए एक और छतरी की व्यवस्था की जाए।
पार्क नम्बर 12 में 50 ट्री गार्ड और 50 पौधे लगवाए जाएं, फुटपाथ 6 फीट का आरसीसी का बनवाया जाए, साफ-सफाई के लिए पार्क में 4 कूड़ादान रखवाए जाए, पार्क की दीवार की दोबारा से लिपाई कराएं और रंग रोगन का कार्य भी करवाया जाए। फुटपाथ पर लगी सोलर लाइट की मरम्मत करवाई जाये। झूले लगवाये जायें। पार्क का लेवल करके घास लगवाई जाये और ओपन जिम की सभी मशीनों की भी मरम्मत करवाई जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×