For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

नतीजों से पहले जिला अध्यक्ष राजू मोर को भाजपा प्रत्याशी बड़ौली ने दी क्लीन-चिट

08:51 AM Jun 04, 2024 IST
नतीजों से पहले जिला अध्यक्ष राजू मोर को भाजपा प्रत्याशी बड़ौली ने दी क्लीन चिट
Advertisement

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस
चंडीगढ़, 3 जून
राई विधायक और सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी मोहनलाल बड़ौली जींद में भाजपा जिलाध्यक्ष राजू मोर के समर्थन में आ खड़े हुए हैं। कुछ लोगों ने राजू मोर पर वित्तीय गड़बड़ी करने के आरोप लगाए थे। सोशल मीडिया पर यह मामला वायरल भी हुआ। चुनावी नतीजों से पहले सोमवार को लिखित में स्पष्टीकरण जारी करते हुए मोहनलाल बड़ौली ने कहा कि राजू मोर को लेकर चलाई जा रहे खबरें पूरी तरह से मनघड़ंत हैं।
बड़ौली ने कहा कि जींद जिलाध्यक्ष राजू मोर के खिलाफ चुनाव फंड में गबन की खबरें बेबुनियाद हैं। प्रत्याशी के तौर पर चुनाव के समय किसी तरह पैसे का लेन-देन नहीं हुआ। पिछले दिनों लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की समीक्षा बैठक हुई थी। उस दौरान कुछ सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर पोस्ट वायरल हुई थी कि राजू मोर पर भाजपा प्रत्याशी ने गबन के आरोप लगाते हुए पार्टी हाईकमान को इसकी शिकायत दी है।
बड़ौली ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चलाई गई खबर को बेबुनियाद बताते हुए कहा कि इस तरह का कोई मामला नहीं था और न ही उन्होंने ऐसी कोई शिकायत पार्टी हाईकमान को दी है। उन्होंने कहा कि बिना तथ्यों को परखे जिलाध्यक्ष राजू मोर की छवि को किसी ने धूमिल करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि यह काम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने पर भी विचार किया जा रहा है। वहीं राजू मोर ने कहा कि पार्टी ने मजबूती के साथ चुनाव लड़ा है और सोनीपत लोकसभा क्षेत्र में मोहन लाल बड़ौली बड़े अंतर से जीत हासिल करेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×