मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पेशी से पहले पत्नी, साले, बेटी पर फेंका ज्वलनशील पदार्थ

11:21 AM Sep 22, 2024 IST

बरनाला, 21 सितंबर (निस)
बरनाला जिले के एक व्यक्ति का लुधियाना कोर्ट में अपनी पत्नी के साथ तलाक का केस चल रहा था।
गत दिनों लुधियाना कोर्ट में पेशी से एक दिन पहले उसने अपनी पत्नी, साले और अपनी बेटी पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया।
बताया जा रहा है कि इस एसिड अटैक में उसके साले और पत्नी की आंखों की रोशनी चली गई जबकि बेटी भी झुलस गई है। फिलहाल लुधियाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान बरनाला जिले के राजवीर सिंह के तौर पर हुई है। वह कलाल माजरा गांव का रहने वाला है।
आरोपी के साले के पड़ोसी प्रिंस कुमार ने बताया कि आधी रात के समय आरोपी का साला हरजिंदर सिंह गली में चिल्ला रहा था। देखा तो आरोपी राजवीर सिंह ने उस पर ज्वलनशील पदार्थ फेंक दिया था। इसके साथ ही उसकी बहन और भांजी पर भी यह पदार्थ फेंका गया था। उन्हें तुरंत अस्पताल में पहुंचाया गया। उन्होंने बताया कि जितेंद्र कौर की शादी 7 साल पहले राजवीर सिंह के साथ हुई थी। आरोपी पत्नी से मारपीट करता था। इसके चलते दोनों का अदालत में तलाक का केस चल रहा था। 19 सितंबर को लुधियाना में फैसला आना था लेकिन इससे पहले ही आरोपी ने पत्नी, साले और अपनी बेटी पर एसिड फेंक दिया, जिससे उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। कहा जा रहा है कि साले और पत्नी की आंखों की रोशनी चली गई है।

Advertisement

Advertisement