For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बच्ची की मौत से पहले उसकी मां के प्रेमी ने किया था दुष्कर्म!

10:52 AM Apr 22, 2024 IST
बच्ची की मौत से पहले उसकी मां के प्रेमी ने किया था दुष्कर्म
Advertisement

सोनीपत, 21 अप्रैल (हप्र)
शहर में 5 साल की मासूम बच्ची की मौत के मामले में आए दिन नये खुलासे हो रहे हैं। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि उसकी मौत से पहले बच्ची की मां के प्रेमी ने मासूम के साथ दुष्कर्म
किया था।
इस दौरान बच्ची की मां रसोई में काम कर रही थीं। इतना ही नहीं शराब की आदी महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बच्ची की 4 दिन तक पिटाई की। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के शरीर पर चोट के 58 निशान मिले हैं।
शहर के रहने वाले व्यक्ति ने 19 अप्रैल को सदर थाना पुलिस को बताया था कि उसका निकाह 12 साल पहले शहर की युवती से हुआ था। उन्हें पत्नी से दो बेटियां हुई। जिनकी उम्र अब 8 व 5 वर्ष है। झगड़ा होने पर उनका दो साल पहले तलाक हो गया था। तलाक के बाद उनकी पूर्व पत्नी बड़ी बेटी को साथ ले गई और छोटी बेटी उनके पास रह गई थी। करीब 8 माह पहले उनकी पूर्व पत्नी दो दिन में वापस छोड़ जाने की बात कहते हुए छोटी बेटी को भी साथ ले गई थी, लेकिन बाद में वापस छोड़ने नहीं आई। उसने पुलिस को बताया कि 18 अप्रैल की देर शाम को अपने प्रेमी के साथ आकर मोहन नगर में बच्ची को मृत हालत में उसके मामा के घर छोड़ गई थी। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया था।

18 अप्रैल को आरोपी ने किया दुष्कर्म

पुलिस का कहना है कि जांच में सामने आया कि 18 अप्रैल को हत्या से पहले मासूम से रजत ने दुष्कर्म भी किया था। घटना के समय बच्ची की मां रसोई में थी। उसके बाद बच्ची की बुरी तरह पिटाई की गई जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपियों ने शुरुआती पूछताछ में बताया है कि उन्होंने 15 से 18 अप्रैल तक रोज बच्ची को पीटा था। वह अकसर शराब के नशे में उसकी पिटाई करते थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×