For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मधुमक्खियों का छात्रों-स्टाफ पर हमला, 24 से अधिक घायल

09:00 AM Apr 02, 2024 IST
मधुमक्खियों का छात्रों स्टाफ पर हमला  24 से अधिक घायल
चरखी दादरी के बिरही कलां डाइट में सोमवार को मधुमक्खियों के हमले में घायल विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य सिविल अस्पताल में उपचाराधीन।-हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 1 अप्रैल (हप्र)
बिरही कलां डाइट में सोमवार को मधुमक्खियों द्वारा हमला किए जाने का मामला सामने आया है जिससे डाइट में मौजूद 24 से अधिक विद्यार्थी व स्टाफ सदस्य घायल हो गए। अचानक मधुमक्खियों के हमले के दौरान डाइट में भगदड़ मच गई। प्रभावित विद्यार्थियों को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बताया जा रहा है कि डाइट परिसर में पेड़ों पर पहाड़ी छात्तों पर अज्ञात द्वारा पत्थर फेंका गया था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को बिरही कलां डाइट में अचानक से मधुमक्खियां छिड़ गई और वहां मौजूद लोगों पर अटैक कर दिया। इस दौरान मधुमक्खियों ने करीब 30 लोगों को डंक मारे जिससे वहां अफरा-तफरा मच गई। इसी दौरान सूचना मिलने पर एंबुलेंस वहां पहुंची और प्रभावित लोगों को चरखी दादरी के सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है। डाइट के वरिष्ठ प्रवक्ता नवरत्न पांडेय ने जानकारी देते हुए बताया कि निजी कॉलेजो के डीएड विद्यार्थी की वर्कशॉप आयोजित की गई थी। जिसमें भाग लेने के लिए विभिन्न कॉलेजों से विद्यार्थी डाइट पहुंचे थे। इसी दौरान किसी ने डाइट के समीप पेड़ों में लगे मधुमक्खियों के छत्तों में पत्थर मारा और वहां से भाग गया। पहाड़ी मधुमक्खियों ने डाइट के अंदर पहुंचे विद्यार्थियों पर हमला कर दिया। 24 से अधिक विद्यार्थियों को मधुमक्खियों ने काट लिया। इसी दौरान फोन कर एंबुलेंस को बुलाया गया और विद्यार्थियों को कमरे में सुरक्षित बंद किया गया। एंबुलेंस आने पर प्रभावित विद्यार्थियों को दादरी सिविल अस्पताल पहुंचाया गया जहां उनका उपचार चल रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×