For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल में छात्राओं की बीयर पार्टी, वीडियो होने पर जांच शुरू

03:58 PM Sep 10, 2024 IST
छत्तीसगढ़ के सरकारी स्कूल में छात्राओं की बीयर पार्टी  वीडियो होने पर जांच शुरू
सांकेतिक फोटो।

बिलासपुर (छत्तीसगढ़), 10 सितंबर (भाषा)

Advertisement

Girl students Beer party: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के एक सरकारी स्कूल में कुछ छात्राओं के बीयर पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित होने के बाद शिक्षा अधिकारी ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

बिलासपुर के जिला शिक्षा अधिकारी (डीईओ) टीआर साहू ने बताया कि जिले के मस्तूरी क्षेत्र के भटचौरा गांव में स्थित सरकारी हायर सेकेंडरी स्कूल की छात्राओं द्वारा सॉफ्ट ड्रिंक के साथ बीयर पीने का कथित वीडियो हाल में सोशल मीडिया पर खूब प्रसारित हुआ था।

Advertisement

29 जुलाई को हुई इस कथित घटना की जांच के लिए तीन सदस्यीय समिति का गठन किया गया है। साहू ने बताया कि जांच दल ने सोमवार को संबंधित छात्राओं और शिक्षकों के बयान दर्ज किए हैं। घटना की रिपोर्ट मंगलवार को सौंपी जाएगी। छात्राओं ने जांच दल को बताया कि उन्होंने वीडियो बनाते समय मौज-मस्ती के लिए बीयर की बोतलें लहराईं, लेकिन उन्होंने बीयर नहीं पी।

अधिकारी ने बताया कि स्कूल में ऐसी घटनाएं दोबारा न हों, इसके लिए प्राचार्य और संस्था प्रमुख के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा, कथित जश्न मना रही लड़कियों के अभिभावकों को भी नोटिस भेजा जा रहा है। सूत्रों ने बताया कि 29 जुलाई को कुछ छात्राओं ने कक्षा के भीतर एक छात्रा का जन्मदिन मनाया था और इस दौरान उन्होंने बीयर पी थी। बाद में उनमें से एक छात्रा ने इसका वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की थी।

Advertisement
Tags :
Advertisement