For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सिरसा सीट जिताकर पीएम मोदी का नारा 400 पार में बनें भागीदार : अशोक तंवर

07:01 AM Mar 21, 2024 IST
सिरसा सीट जिताकर पीएम मोदी का नारा 400 पार में बनें भागीदार   अशोक तंवर
Advertisement

टोहाना, 20 मार्च (निस)
विश्व मुकाबले में भारत को भाजपा ही मजबूत बना सकती है, भारत की मजबूत इमारत खड़ी करने के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नारे 400-पार को सफल बनाने के लिए सिरसा लोकसभा सीट भाजपा की झोली में डालनी होगी। यह बात सिरसा के भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर ने कही। अशोक तंवर ने किसी का नाम लिए बगैर अपने कैरियर से जुड़ी पार्टियों पर टिप्पणियां भी की। उन्होंने कहा कि कुछ सरकारें शहीद भगत सिंह, बाबा अम्बेडकर की फोटो तो लगाते हैं परन्तु आचार व्यवहार उनके नजदीक नहीं। उन्होंने कहा कि वे 15 वर्षों से देख रहे हैं परन्तु संकल्प और इच्छा शक्ति भाजपा के सिवा कहीं नहीं देखी। प्रधानमंत्री मोदी के काम श्रीराम मंदिर, धारा 370 , तीन तलाक, किसान निधि, प्रदेश के प्रत्येक क्षेत्र में विकास की पक्की बुनियाद रखने वाले लाखों गुण विराजमान हैं। उन्होंने कांग्रेस की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक बहुत बड़ी पार्टी थी जो आज सिकुड़ चुकी है और भाजपा एक छोटी सी पार्टी थी तो बहुत बड़ी बन चुकी है।
अशोक तंवर को हलके के पुराने साथी मिले और बुके दिए। सांसद सुभाष बराला कार्यक्रम में नहीं पहुंचे सके। उन्होंने वीसी के माध्यम से अपना संदेश भेजा। गौरतलब है कि वर्ष 2019 में अशोक तंवर को भाजपा नेत्री सुनीता दुग्गल ने हराया था लेकिन जब से अशोक तंवर भाजपा में आए है तब से उनको सिरसा से उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चाऐं चल रही थी।
इस अवसर पर भाजपा के जिला प्रधान बलदेव सिह ग्रोहा ने टोहाना विधानसभा के बूथ कार्यकर्ताओंं को सलाह दी कि चुनावों में मेहनत करके विरोधी की जमानत जब्त करवानी है। पूर्व मंत्री राव नरवीर सिह, गुलशन हंस, विधानसभा प्रभारी रिंकू मान, सुरेन्द्र रैहनवाली, जयदीप बराला, सरदारी लाल, वेदप्रकाश जांगड़ा ने तंवर को आश्वस्त किया कि टोहाना विधानसभा हलका से रिकार्ड मतों से विजयी होंगे। गौरतलब है कि विधानसभा टोहाना से भाजपा के उम्मीदवार सुभाष बराला गत चुनावों में करीब 50 हजार मतों से हारे थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×