मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर बाइक सवारों ने ब्यूटीशियन को मारी गोली

08:53 AM Jun 09, 2024 IST
ब्यूटीशियन पल्लवी शर्मा

गुरुग्राम, 8 जून (हप्र)
द्वारका एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार रात एक ब्यूटीशियन को दो बाइक सवारों ने गोली मार दी। वारदात स्थल के पास मौजूद कैब चालकों ने घायल को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। महिला को अभी तक होश नहीं आया है।
महिला के बेहोशी में होने के कारण शनिवार को भी पुलिस बयान दर्ज नहीं कर पाई। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-102 में रिद्धि-सिद्धि सोसायटी में रहने वाली ब्यूटीशियन पल्लवी शर्मा रात करीब 9 बजे किसी काम से जा रही थी। द्वारका एक्सप्रेस-वे पर एम्सटोरिया सोसायटी के सामने पेट्रोल पंप के पास वह जैसी ही पहुंची तो पीछे से बाइक सवार दो युवकों ने उसे पीठ में गोली मारी जो लगकर पेट से बाहर निकल गई। पुलिस द्वारा दी गई सूचना पर उसके पिता राजकुमार शर्मा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पत्रकारों को बताया कि अभी उनकी बेटी होश में नहीं है। पल्लवी शर्मा की शादी कई साल पहले चंडीगढ़ में हुई थी। फिलहाल वह अपने पति से अलग अपने बच्चों के साथ पिछले 13 सालों से गुरुग्राम में रह रही है।
शुक्रवार सुबह ही उनकी बेटी से बात हुई थी। बच्चों की छुट्टियां हो गई हैं। रविवार को उसे चंडीगढ़ जाना था। इसी बीच यह घटना हो गई। उन्होंने कहा कि किसी से रंजिश के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। बेटी के होश में आने पर ही कुछ पता चलेगा। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि दोषियों को तुरंत गिरफ्तार किया जाए। इस घटना में राजेंद्रा पार्क थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है। आसपास के सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं।

Advertisement

Advertisement