मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

वोट काटने वाले चाबी-ऐनक से रहें सतर्क : इमरान प्रतापगढ़ी

10:31 AM Sep 29, 2024 IST
फरीदाबाद के एनआईटी क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में आयोजित सभा में मंचासीन सांसद इमरान प्रतापगढ़ी व अन्य।- हप्र

फरीदाबाद, 28 सितंबर (हप्र)
राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी एनआईटी से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा के समर्थन में रोड शो कर जनसभा स्थल तक पहुंचे। जहां पहुंचने पर पुष्प वर्षा कर उनका जोरदार स्वागत किया गया। तथा रोड शो के दौरान उमड़े जनसैलाब ने स्पष्ट संकेत दिए की हरियाणा में पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस सरकार आ रही है। धौज में लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि भाजपा ने पूरे 10 साल के शासनकाल में हरियाणा को लूटने और बर्बाद करने का काम किया है। यह चुनाव बहुत अहम है। ये केवल प्रदेश का चुनाव नहीं है। बल्कि ये देश की दशा और दिशा तय करने का चुनाव है। जिसके पास हरियाणा होता है उसके पास दिल्ली होती है। इसलिए अपना एक-एक वोट कांग्रेस को देने का काम करें। उन्होंने कहा कि हरियाणा में एकतरफा कांग्रेस की हवा चल रही है।
सांसद प्रतापगढ़ी ने कहा कि वोट काटने वालों से बच कर रहना है। एक-एक वोट कांग्रेस को देना है। अब कुछ लोग चाबी और ऐनक लेकर मैदान में उतरे हैं। असल में यह भाजपा के ही लोग हैं। जिनकी चाबी पूरे 4.5 साल भाजपा के ताले में लगी रही तथा ऐनक लगाकर देखने पर सिर्फ भाजपा दिखाई देती है। यह लोग कांग्रेस का वोट प्रतिशत कम करने के लिए चुनावी मैदान में उतरे हैं। ऐसे लोगों से सतर्क रहें। उन्होंने कहा कि एक तरफ भाजपा के नफरत की दुकान है, तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान। अब फैसला जनता को करना है कि वह किसे चुनते हैं।
इस मौके पर इरशाद सरपंच, वरिष्ठ नेता इकराम खान, एजाज खान, चांद मोहम्मद, कासिम खान, युसूफ, औसाफ सैफी, हाजी कादिर, हाजी फैजल, खालिद, नौशाद आदि मौजूद रहा।

Advertisement

Advertisement