मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

पिंजौर की सड़कों पर संभल कर चलिए

08:13 AM Aug 11, 2021 IST

पिंजौर, 10 अगस्त (निस)

Advertisement

पांडवकालीन पिंजौर में लोगाें का स्वागत सीमेंट ब्लॉक से हो रहा है। आलम यह है कि शहर की सड़कों की हालत बद से बदतर हो चुकी है लेकिन प्रदेश सरकार के पास शहर के लिए कोई ठोस योजना नहीं है।

विभाग खाकी शाह चौक पिंजौर एंट्री प्वाइंट पर मिट्टी के सहारे सीमेंट ब्लॉक लगा रहा है। 3 दिन पूर्व जब ये लगने शुरू हुए है तब से अब तक 5 बार से ज्यादा इन्हें उखाड़ कर सेट किया जा चुका है ब्लॉक बार-बार उखड़ रहे हैं। शहर की सड़कें टूटी हुई है, बारिश के मौसम में पानी के तेज बहाव में सड़क भी नदी नजर आती है जिससे लोगों को दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

Advertisement

कालका-पिंजौर मेन रोड की हालत खस्ता होने के साथ-साथ हिमशिखा संपर्क मार्ग व टगरा मार्ग, अन्य लिंक रोड्स की हालत भी बदतर है। किसान कांग्रेस के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विजय बंसल ने शहरवासियों से अपील की है कि टूटी हुई सड़कों पर संभलकर चलिए क्योंकि प्रदेश सरकार को आमजन से कोई सरोकार नहीं है। उन्होने कहा यदि रोड किनारों पर ड्रेनेज सिस्टम पर ध्यान दिया जाता तो यह दिक्कत नहीं आती।

Advertisement
Tags :
पिंजौरसड़कों