For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बिना तार टेलीफोन करने वालों से सावधान रहें : रणजीत

08:23 AM May 25, 2024 IST
बिना तार टेलीफोन करने वालों से सावधान रहें   रणजीत
बरवाला में शुक्रवार को सनातन धर्म हनुमान मंदिर में पूजा करते भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला। -निस
Advertisement

बरवाला 24 मई​ (निस)
हिसार से भाजपा उम्मीदवार रणजीत चौटाला ने क्षेत्र की जनता का आह्वान किया कि वह थपकीमार उम्मीदवार से सावधान रहें। थपकीमार उम्मीदवार आपके वोट तो हथिया लेते हैं, लेकिन जब जनता किसी काम के लिए कहती है तो ऐसे लोग बिना तार के टेलीफोन करके अफसरों को धमकाने का ढोंग करते हैं।
रणजीत चौटाला ने पत्रकार वार्ता में कांग्रेस उम्मीदवार जयप्रकाश पर करारे प्रहार किए। उन्होंने कहा कि जो आदमी थपकीमार के नाम से मशहूर हो, बिना तार टेलीफोन मिलाकर अफसरों से बात करने का ढोंग करता हो, उससे जनता पूरी तरह से वाकिफ है। जनता को ऐसे उम्मीदवार से सावधान रहना चाहिए, क्योंकि ऐसे व्यक्ति का कोई ठिकाना नहीं होता। उन्होंने कहा कि किस प्रकार ग्रीन ब्रिगेड के नाम पर प्रदेशभर में अफरा-तफरी मचाई गई और उस वजह से जननायक चौ. देवीलाल को उपप्रधानमंत्री पद से इस्तीफा तक देना पड़ा। क्या ऐसे व्यक्ति को जनता वोट देना पसंद करेगी, जिसने चौ. देवीलाल जैसे नेता को उपप्रधानमंत्री पद से हटाने में भूमिका निभाई हो। उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत दोनों खराब है। उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग को सरकार की योजनाओं का लाभ घर बैठे मिल रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पिछले दस वर्षों में महिलाएं सशक्त और किसान मजबूत हुआ है, भाजपा सरकार में युवाओं का विश्वास बढ़ा है, गरीबों को काफी सहूलियतें मिली हैं। भाजपा सरकार ने गरीबों के निशुल्क इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड की योजना शुरू की है।

जीत का आशीर्वाद लिया

बरवाला (निस) : मतदान से एक दिन पहले शुक्रवार को हिसार के भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला ने बरवाला के सनातन धर्म हनुमान मंदिर में माथा टेका। उन्होंने बजरंगबली हनुमान जी से जीत का आशीर्वाद लिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×