मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चुनाव में वोट काटने वालों से रहें सावधान: नीरज शर्मा

10:24 AM Sep 12, 2024 IST
फरीदबाद स्थित एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का गांव फतेहपुर तगा में स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

फरीदाबाद, 11 सितंबर (हप्र)
एनआईटी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नीरज शर्मा का गांव फतेहपुर तगा पहुंचने पर ग्रामीणों ने जोरदार स्वागत किया। साथ ही बाइक व ट्रैक्टर से रोड शो निकाल लोगों ने नीरज शर्मा के समर्थन में अपना उत्साह दिखाया।
फतेहपुर तगा में जनसभा को सम्बोधित करते नीरज शर्मा ने कहा कि जैसे मेले में जेबकतरों से सावधान रहना होता है। वैसे ही चुनाव में वोट काटने वालों से भी सावधान रहने की जरूरत है। जो लोग कभी-भी आपके बीच नहीं रहे। अब वह लोग आपके बीच आएंगे और अपनापन दिखा कर आपके वोट लूटकर ले जाएंगे। ऐसे लोगों से हमें सावधान रहने की जरूरत है। हमें किसी के भी झांसे में नहीं आना है। उन्होंने जनता से आह्वान किया कि एक-एक वोट हाथ के निशान पर डालनी और डलवानी है। इस मौके पर उन्होंने गांव फतेहपुर तगा और आसपास के इलाके के लिए महिला कॉलेज बनवाने, सोहना रोड को नेशनल हाईवे, टोल से छुटकारा दिलवाने के साथ सीवरेज और सड़क को दुरुस्त करने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि राजस्थान से आने वाले ट्रकों से अवैध वसूली पूरी तरह से बंद होगी। हुड्डा सरकार बनने पर दो लाख नौकरियां मिलेंगी। इसके साथ ही सभी को बराबरी से जीने का हक मिलेगा। सिलेंडर 500 का और 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। इस मौके पर उजैफा खान, जावेद, अकबर, जहीर, जब्बार, हाकिम, याकूब, गुड्डू, बलराम मास्टर, सद्दाम, शहजाद, असरू, शाहरुख, रमजान, आसिफ, इरफान, जुलफा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Advertisement

Advertisement