For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बतरा ने साथियों के साथ कुमारी सैलजा से भेंट कर दी बधाई

07:39 AM Jun 14, 2024 IST
बतरा ने साथियों के साथ कुमारी सैलजा से भेंट कर दी बधाई
जगाधरी में कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं सांसद कुमारी सैलजा को साथियों के साथ शुभकामनाएं देते पार्टी के जिला कोऑर्डिनेटर श्यामसुंदर बतरा। -निस
Advertisement

जगाधरी, 13 जून (निस)
कांग्रेस के जिला कोऑर्डिनेटर एवं पूर्व चेयरमैन जिला परिषद श्याम सुंदर ने बीते कल दर्जनों साथियों के साथ अंबाला में पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव एवं नवनिवार्चित सांसद कुमारी सैलजा से भेंट कर उन्हें जीत की बधाई दी।
इस अवसर पर बतरा ने बताया कि हरियाणा में कांग्रेस कार्यकर्ता पार्टी के लिए दिन-रात मेहनत कर रहा है, जिसका प्रमाण लोकसभा चुनाव में प्रत्यक्ष रूप से दिखाई दिया है।
बतरा ने बताया कि हरियाणा के लोकसभा चुनाव में 5 सीटों पर कांग्रेस ने ऐतिहासिक जीत हासिल करके यह सिद्ध कर दिया कि जुमलेबाजी और धरातल पर किए गए कार्यों में अंतर होता है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस की वरिष्ठ नेता कुमारी सैलजा ने लोकसभा चुनाव में पूरे हरियाणा में कांग्रेस संदेश यात्रा निकालकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य किया और लोकसभा चुनाव में उनके मजबूत नेतृत्व का फायदा सभी लोकसभा सीटों पर देखने को मिला है।
बतरा ने कहा कि सैलजा ने अम्बाला में पहुंच कर अम्बाला लोकसभा में कांग्रेस पार्टी को जिताने के लिये कार्यकर्ताओं का आभार जताया।
इस मौके पर पूर्व जिला पार्षद अशोक कुमार, युवा कांग्रेस के प्रदेश सचिव आकाश बतरा, करण छाबड़ा, वीरेंदर सैनी नंबरदार, धर्मवीर, बलविंदर सेठी, जिला संयोजक अनुसूचित विभाग लछमन अंसल, नरेश वाल्मीकि, राजेश दयालगढ़, विपन काम्बोज, अभि वालिया, जसबीर सिंह, सुरेंद्र नंबरदार, महा सिंह, गुरमिंदर सिंह, दीप सुघ आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement