मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बठिंडा काउंटर इंटेलिजेंस ने काबू किए दो शूटर

10:50 AM Jun 16, 2024 IST
बठिंडा कांउटर इंटेलिजेंस द्वारा पकडे़ गए शूटर। -निस

बठिंडा, 15 जून (निस)
काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा ने लुधियाना के कस्बा दोराहा में दो दिन पहले मुख्य बाजार में एक ज्वेलरी की दुकान के बाहर गोलीबारी करने वाले दो शूटरों को चार विदेशी हथियारों और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है।
आपको बता दें कि 12 जून को परमजीत ज्वेलर्स पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग की थी। इस फायरिंग में ज्वेलर मनदीप वर्मा बाल बाल बच गए थे। प्रारंभिक जांच के अनुसार प्रदीप सिंह के अमेरिका स्थित दोस्त लवदीप उर्फ लव ने सुपारी दी थी। उसने कथित तौर पर प्रदीप सिंह को ज्वेलर की दुकान पर गोलीबारी करने के लिए हथियार, वाहन और पैसे की व्यवस्था की थी। बरामद हथियार इटली, बेल्जियम और जापान के बने बताये जाते है। आरोपी ज्वेलरी की दुकान के बाहर गोलीबारी करने में वांछित थे।

Advertisement

आरोपियों से बरामद हथियार और कारतूस। -निस

एआईजी काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा अवनीत कौर सिद्धू ने बताया कि काउंटर इंटेलिजेंस बठिंडा के इंचार्ज इंस्पेक्टर परमजीत सिंह की इनपुट पर खन्ना पुलिस के साथ संयुक्त ऑपरेशन चलाकर दोनों को पकड़ा गया है। इस मामले में कांउटर इंटेलिजेंस बठिंडा के इंस्पेक्टर परमजीत सिंह और दोराहा पुलिस ने शूटर प्रदीप सिंह, निवासी बेगोवाल और सूरज प्रकाश, निवासी हैबोवाल से चार विदेशी पिस्तौल भी बरामद की हैं, जिनमें दो बेरेटा 32 बोर पिस्तौल (इटली में बनी), टॉरस 9 एमएम पिस्तौल और पीएक्स 5 स्टॉर्म 30 बोर पिस्तौल, 36 कारतूस और 7 मैगजीन और एक कार शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement