For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

पार्किंग ठेकेदार की धक्केशाही के विरोध में 15 को बठिंडा बंद का ऐलान

07:38 AM Aug 12, 2024 IST
पार्किंग ठेकेदार की धक्केशाही के विरोध में 15 को बठिंडा बंद का ऐलान
बठिंडा में रविवार को सेठ गोविंद राम काला मॉल धर्मशाला में हुई बैठक में मौजूद दुकानदार, सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधि और शहरवासी। -निस

बठिंडा, 11 अगस्त (निस)
रेलवे स्टेशन के पास सेठ गोविंद राम काला मॉल धर्मशाला में दुकानदारों, सामाजिक संगठनों और शहरवासियों की बैठक हुई। इस दौरान भारी संख्या में एक बड़े संघर्ष की रणनीति बनाई गई। इस बैठक में व्यापार और भाईचारा सांझ बचाओ संघर्ष कमेटी बठिंडा के नेतृत्व में सभी संगठनों और दुकानदारों ने फैसला लिया कि प्राइवेट पार्किंग के ठेकेदार द्वारा टो वैनों की मदद से की जा रही धक्केशाही के खिलाफ 15 अगस्त को बठिंडा शहर बंद रखकर फायर ब्रिगेड चौक पर रोष धरना दिया जाएगा। इस बीच सामाजिक और राजनीतिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने भी शहर के सभी पार्षदों और जन प्रतिनिधियों को पत्र जारी कर इस दबंगई के खिलाफ समर्थन देने की मांग की है।
शहर के दुकानदारों और निवासियों की एक बैठक में सभी लोगों की सहमति के अनुसार इस संबंध में नगर निगम और जिला प्रशासन को भी सचेत किया गया है। उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन ने जल्द ही इस मामले का कोई समाधान नहीं निकाला तो संघर्ष तेज किया जाएगा और व्यापारी अपना कारोबार बंद कर सड़कों पर उतरने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राजन गर्ग, भाजपा के जिला अध्यक्ष सरूपचंद सिंगला, यूथ वेलफेयर सोसायटी के सोनू माहेश्वरी, मेडिकल एसोसिएशन के अशोक बालियांवाली, अमित कपूर, प्रमोद जैन, चेतन शर्मा, परमिंदर सिंह, हरप्रीत सिंह, जीवन कुमार, देव राज बंसल आदि ने नगर निगम द्वारा पार्किंग के नाम पर की जा रही लूट को रोकने की मांग की। इसके साथ ही ट्रैफिक पुलिस पर शहर के कई बाजारों में अन्य वाहनों के कारण लगने वाले जाम को हटाने में पूरी तरह विफल रहने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि पार्किंग ठेकेदार पीली लाइन के भीतर गाड़ियां खड़ी करने पर भी 800 रुपये का जुर्माना वसूल रहा है। टो वैनों की वजह से शहर के प्रमुख बाजारों में ग्राहकों का आना बंद हो गया है और दुकानदार मंदी सामना कर रहे हैं। इस मौके पर व्यापार और भाईचारा सांझ बचाओ संघर्ष कमेटी बठिंडा ने शहरवासियों से भी एक मंच पर जुटकर आंदोलन तेज करने की अपील की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×