For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

‘ग्रामीण क्षेत्रों में मिलें मूलभूत सुविधाएं’

10:32 AM Dec 09, 2023 IST
‘ग्रामीण क्षेत्रों में मिलें मूलभूत सुविधाएं’
फरीदाबाद में शुक्रवार को जिला परिषद की बैठक में मौजूद विधायक राजेश नागर, जिप चेयरमैन विजय कुमार, वाइस चेयरमैन धर्म चौधरी व अन्य। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 8 दिसंबर (हप्र)
एडीसी एवं जिला परिषद फरीदाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद शर्मा की अध्यक्षता में आज लघु सचिवालय के बैठक कक्ष में जिला परिषद के सदस्यों और विभिन्न विभागों के जिला अधिकारियों की मौजूदगी में जिला परिषद की बैठक हुई। बैठक में तिगांव विधानसभा क्षेत्र से राजेश नागर, जिला परिषद चेयरमैन विजय कुमार, वाइस चेयरमैन धरम चौधरी मुख्य रूप से उपस्थित रहे।
विधायक राजेश नगर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में सर्वांगीण विकास के लिए जिला परिषद के सदस्यों की अहम भूमिका होती है। इसलिए सभी जिला परिषद फरीदाबाद के निर्वाचित सदस्य गण ग्रामीण क्षेत्र के सर्वांगीण विकास में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें तथा जिला प्रशासन के अधिकारी भी उनसे तालमेल करके विकास कार्यों एवं परियोजनाओं को अमलीजामा पहनाएं। उन्होंने उपस्थित विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि वे निर्बाध रूप से जिला परिषद के सदस्यों के क्षेत्र में विकास कामों का बेहतर क्रियान्वित करना सुनिश्चित करें।
जिला परिषद चेयरमैन विजय कुमार ने बैठक में मौजूद अधिकारियों को निर्देश दिये कि ग्रामीण आंचल में जलापूर्ति, साफ-सफाई, सोलर लाइट, वाटर कूलर जैसी मूलभूत सुविधा सुनिश्चित की जाएं। एडीसी एवं जिला परिषद फरीदाबाद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आनंद शर्मा ने सभी संबंधित विभागों के अधिकारियों से सामान्य एजेंडे तथा ग्रामीण क्षेत्र में चल कार्यों जैसे सामुदायिक भवनों का निर्माण, जोहड़ सौंदर्यीकरण, चौपालों की मरम्मत, स्ट्रीट लाइट, साफ-सफाई, सीकरी गांव में बन रहे स्टेडियम तथा रेस ट्रैक, आंगनवाड़ी केंद्रों के मरम्मत कार्य, सीसीटीवी कैमरा की इंस्टालेशन आदि विकास कार्यों की समीक्षा की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement