For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

‘अंबाला में मिलते हैं किराए पर बाराती, शायद आपको वहां मिल जाए प्रत्याशी’

09:10 AM Apr 24, 2024 IST
‘अंबाला में मिलते हैं किराए पर बाराती  शायद आपको वहां मिल जाए प्रत्याशी’
Advertisement

अम्बाला, 23 अप्रैल (हप्र)
पूर्व गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने मंगलवार को कांग्रेस द्वारा अभी तक प्रत्याशी घोषित नहीं करने पर तंज कसते हुए कहा कि अंबाला कैंट में एक दुकान में किराए पर बाराती मिलते हैं, अगर वो प्रत्याशी देते हैं तो कांग्रेस उनसे प्रत्याशी किराए पर ले सकती है। वहीं कांग्रेस उम्मीदवारों की फेक लिस्ट वायरल होने पर विज ने कहा की फेक पार्टी की फेक लिस्ट जारी होना बड़ी बात नहीं है।
विज छावनी में भाजपा की लोकसभा उम्मीदवार बंतो कटारिया के समर्थन में डोर-टू-डोर प्रचार अभियान के दौरान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। अम्बाला छावनी में विज ने कटारिया के साथ दुकान-दुकान, घर-घर जाकर प्रचार किया और लोगों से पार्टी उम्मीदवार के समर्थन में वोट की अपील की। इस दौरान विज ने कहा कि हमारा प्रचार लगातार सघन हो रहा है, हम घर-घर और दुकान-दुकान जाकर मतदाताओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पैगाम दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के लिए जो किया है वो किसी ने नहीं किया होगा।
मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बंतो कटारिया ने कहा कि उन्हें लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। बाजारों में दुकानदारों व बाजार एसोसिएशनों द्वारा जगह-जगह फूल-मालाओं से उनका स्वागत किया गया।
इस अवसर पर भाजपा चुनाव समिति के अध्यक्ष ललित चौधरी के अलावा भाजपा नेता जसबीर जस्सी, राजीव गुप्ता डिम्पल, विजेंद्र चौहान, किरणपाल चौहान, संजीव सोनी, बीएस बिंद्रा, श्याम सुंदर अरोड़ा, फकीरचंद सैनी, राम बाबू यादव, नरेंद्र राणा, ललता प्रसाद, सुदर्शन सिंह सहगल, अजय बवेजा सहित बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी मौजूद रहे।

बाजारों में पैदल घूम रहे भाजपा के दिग्गज

मंगलवार को भाजपा उम्मीदवार बंतो कटारिया का चुनाव प्रचार निकलसन रोड स्थित पार्टी कार्यालय से प्रारंभ होकर निकलसन रोड, सदर बाजार, डीसी रोड, विजय रतन चौक, राय मार्केट एवं अन्य बाजारों से होता हुआ वापस पार्टी कार्यालय पर संपन्न हुआ।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×