For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बराला ने लिया फीडबैक, दावा- सभी 10 सीटें जीतेगी भाजपा

08:24 AM Jun 03, 2024 IST
बराला ने लिया फीडबैक  दावा  सभी 10 सीटें जीतेगी भाजपा
रोहतक में रविवार को भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में संयोजक एवं राज्यसभा सांसद सुभाष बराला पार्टी पदाधिकारियों के साथ। -निस
Advertisement

रोहतक, 2 जून (निस)
लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं से फीडबैक लेने के लिए निरंतर बैठकें कर रही है। इस कड़ी में रविवार को प्रदेश कार्यालय मंगल कमल में प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक प्रदेश चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक सुभाष बराला की अध्यक्षता में हुई। बैठक में प्रबंधन से जुड़े हर विभाग से फीडबैक लिया गया। जिस विभाग की जो जिम्मेदारी थी, उनके प्रमुखों ने उत्साह पूर्वक सारी जानकारी रखी। काफी मंथन के बाद सुभाष बराला ने विभागों के काम पर संतुष्टि जताई। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा, संगठन महामंत्री फणीन्द्रनाथ शर्मा, पूर्व मंत्री विपुल गोयल और प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र पूनिया उपस्थित रहे। बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में सुभाष बराला ने कहा कि पार्टी ने प्रदेश में 40 विभाग प्रबंधन की दृष्टि से बनाए गए थे। सभी विभागों की टीम के प्रमुख, सह प्रमुख और सभी कार्यकर्ता बैठक में शामिल हुए। बराला ने कहा कि प्रदेश के 40 विभागों की टीम ने चुनाव में प्रबंधन का काम अच्छी तरह से किया है, जिसके लिए टीम बधाई की पात्र हैं। बराला ने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व ने जिस प्रकार का टारगेट कार्यकर्ताओं को दिया था उस पर कार्यकर्ताओं ने मेहनत और लगन के साथ काम किया है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने जो 400 पार का नारा दिया था, वह नारा कार्यकर्ताओं से मिले फीडबैक और एक्जिट पोल के अनुमानों के आधार पर साकार हो रहा है। जनता ने नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का आशीर्वाद दिया है। बराला ने कहा कि 2014 में भाजपा ने 7 सीटें जीत थीं। 2019 में 10 सीटें जीतीं। इस बार भी कार्यकर्ताओं की फीडबैक पर विश्वास है कि प्रदेश में 10 की 10 सीटें भाजपा को मिलेंगी। इस दौरान पूर्व मंत्री विपुल गोयल, प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर सिंह खरक, प्रदेश प्रवक्ता वंदना पोपली, जिला मीडिया प्रभारी तरुण सन्नी शर्मा आदि उपस्थित रहे।
कांग्रेस, इंडिया गठबंधन कहीं नजर नहीं आ रहे...
बराला ने कहा कि देश के अंदर जितनी भी सर्वे एजेंसियां हैं, वे स्वतंत्र रूप से काम करती हैं। चुनाव परिणाम के मामले में ज्यादातर एजेंसियों के अनुमान सटीक रहते हैं। बराला ने कहा कि एक्जिट पोल से मिले अनुमानों के अनुसार राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस और इंडी गठबंधन कहीं धरातल पर दिखाई नहीं दे रहा है। उन्होंने कहा कि इस बार राजनीतिक रूप से कांग्रेस और इंडी गठबंधन हाशिए पर चला जाएगा। इस बात की संभावना राहुल गांधी को है, इसलिए बौखलाहट में इस प्रकार की बयानबाजी कर रहे हैं। बराला ने कहा कि राहुल गांधी ऐसी पार्टी के नेता हैं, जिसने देश के अंदर तानाशाही का प्रदर्शन एक बार नहीं अनेक बार किया। कांग्रेस ने इमरजेंसी देश में लगाई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×