मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बराला की रणजीत चौटाला को दो टूक, कहा- भाजपा अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी

02:54 PM Jun 15, 2024 IST
सुभाष बराला की फाइल फोटो।
Advertisement

रणजीत पर अभी भी कांग्रेस का असर

मदन लाल गर्ग, फतेहाबाद, 15जून

Advertisement

Haryana Politics: राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने हिसार से हारे भाजपा प्रत्याशी रणजीत चौटाला के जयचंद वाले बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुभाष बराला ने कहा कि भाजपा अनुशासित कार्यकर्ताओं की पार्टी है और भाजपा में अनुशासन ही सर्वोपरि है। उन्होंने रणजीत चौटाला को पार्टी अनुशासन के प्रति अगाह किया।

सुभाष बराला ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि रणजीत सिंह वरिष्ठ नेता हैं, उनके ऊपर कभी कभी कांग्रेस का असर आ जाता होगा, क्योंकि सारी उम्र वे कांग्रेस में ही रहे हैं।

गौरतलब हैं कि रणजीत चौटाला ने कहा था कि वे कुछ जयचंदों के कारण हारे हैं। साथ ही पिछले दिनों एक कथित ऑडियो भी वायरल हुई थी, जिसे रणजीत चौटाला की बताई गई थी। ऑडियो में कथित रूप से रणजीत चौटाला द्वारा कुलदीप बिश्नोई, सुभाष बराला, कै.अभिमन्यु पर हार का ठीकरा फोड़ा गया था।

सुभाष बराला ने कहा कि जवाहर लाल नेहरू के बाद आज पहला ऐसा मौका आया है जब देश की जनता ने किसी पार्टी अथवा व्यक्ति पर इतना विश्वास व्यक्त किया कि उन्हें लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाया।

कांग्रेस पर बरसते हुए सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस ने गुमराह कर छलावा कर और झूठ बोल कर लोगों को गुमराह किया। सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस ने लोगों को संविधान बदलने और महिलाओं के खाते में 8500-8500 रुपये प्रति माह देने का झूठ बोला मगर देश की जनता ने फिर भी अकेली भाजपा को इतना जनादेश दिया जितना कि पूरी इंडी एलांयस को नहीं मिला।

कांग्रेस की गुटबाजी के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि कांग्रेस में जबरदस्त गुटबाजी है, कहीं हुड्डा अपने बेटे को सीएम बनाना चाहते हैं तो कही सुरजेवाला ,कुमारी शैलजा सीएम बनना चाहती है।

उन्होंने कहा कि पता नहीं कांग्रेस में कौन कौन सीएम बनना चाहता है। कांग्रेस में गुटबाजी पर बोलते हुए सुभाष बराला ने कहा कि इनकी गुटबाजी इस कदर है कि लोगों ने सरेआम इनमें जूतमपेजार होती देखी है। उन्होंने कहा कि जनता इन्हें गंभीरता से नहीं लेने वाली।

Advertisement
Tags :
Haryana BJPHaryana CongressHaryana PoliticsHindi NewsRanjit ChautalaSubhash Baralaरणजीत चौटालासुभाष बरालाहरियाणा कांग्रेसहरियाणा भाजपाहरियाणा राजनीतिहिंदी समाचार
Advertisement