मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हर्षोल्लास से विदा किया बप्पा को, अगले बरस फिर करेंगे स्वागत : विपुल गोयल

09:26 AM Sep 09, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को गणेश जी की प्रतिमा को विसर्जन के लिए ले जाते पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल। -निस

बल्लभगढ़, 8 सितंबर (निस)
गणेश उत्सव के समापन के अवसर पर फरीदाबाद के पूर्व मंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी विपुल गोयल ने बप्पा को हर्षोल्लास के साथ विदा किया। उन्होंने कहा कि गणेश उत्सव का आयोजन पूरी श्रद्धा और धार्मिक भावनाओं से प्रेरित होकर किया गया है। आपको बता दें की गोयल परिवार पिछले कई वर्षों से इस धार्मिक आयोजन का हिस्सा रहा है और हमेशा वो धार्मिक आयोजन राजनैतिक उद्देश्यों से हटकर करते है।
विपुल गोयल ने स्पष्ट किया, धार्मिक आयोजन का उद्देश्य मात्र ईश्वर की आराधना है और इसमें किसी प्रकार की राजनीति का कोई स्थान नहीं है। धर्म के नाम पर राजनीति करना अनुचित है और हमारे संस्कारों के विरुद्ध है। हमारा प्रयास हमेशा से ही समाज की धार्मिक भावनाओं का सम्मान करते हुए कार्यक्रमों का आयोजन करना रहा है।
उन्होंने आगे कहा कि कार्यक्रम में आदर्श आचार संहिता का पूरी तरह से पालन किया गया है। इस आयोजन में किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है और फरीदाबाद के सभी नागरिकों ने एक ही मंच पर गणपति बप्पा के दर्शन किए।
इस अवसर पर विपुल गोयल ने कहा कि लोगों में प्यार और आपसी भाईचारे को बढ़ावा देने का संदेश देते है हमारे सनातन धर्म में आने वाले सभी पर्व। विपुल गोयल ने कहा की भगवान गणेश सभी की मनोकामना पूर्ण करेंगे।

Advertisement

Advertisement