For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

यमुनानगर में खुला बंतो कटारिया का चुनावी कार्यालय, कई महिलाएं भाजपा में शामिल

10:28 AM Mar 19, 2024 IST
यमुनानगर में खुला बंतो कटारिया का चुनावी कार्यालय  कई महिलाएं भाजपा में शामिल
यमुनानगर में सोमवार को भाजपा कार्यालय में बंतो कटारिया का स्वागत करते पार्टी के नेता। -हप्र
Advertisement

यमुनानगर,18 मार्च (हप्र)
अंबाला लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया का यमुनानगर विधानसभा कार्यालय पहुंचने पर कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया।
इस मौके पर यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत को आतंकवाद मुक्त किया है। भारत को विकास की गति पर आगे बढ़ाने का काम मोदी सरकार ने किया है। मोदी ने विकसित भारत की नींव रखने का काम किया है।
भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य देवेंद्र चावला ने इस अवसर पर कहा कि बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता दिन-रात मेहनत करके अंबाला लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बंतो कटारिया को भारी बहुमत से विजय बनाएगा। उन्होंने कहा कि इस समय पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है, जिसके चलते 400 पार का नारा पूरा होगा और आने वाले समय में कई और क्रांतिकारी निर्णय लिए जाएंगे।
इस मौके पर अपने संबोधन में बंतो कटारिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष ने उन पर जो विश्वास प्रकट किया है वह उस पर खरा उतरेंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 2047 का विकसित भारत का सपना अवश्य पूरा होगा। भाजपा जिला अध्यक्ष राजेश सपरा ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में देश का गौरव और सम्मान बढ़ा है।
चेयरपर्सन रोजी मलिक आंनद ने कहा कि आजादी के अमृतकाल में गरीब माताओं-बहनों को उज्जवला योजना के तहत निशुल्क गैस कनेक्शन मिला, जिससे उन्हें धूआं से भी मुक्ति मिल पाई है।
फोटो :

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×