For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बैंक कॉलोनी वासी उतरे सड़क पर, राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

07:58 AM Jun 14, 2024 IST
बैंक कॉलोनी वासी उतरे सड़क पर  राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम
भिवानी में पेयजल समस्या से परेशान बैंक कालोनी क्षेत्रवासियों को समझाते जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 13 जून (हप्र)
दो माह से पेयजल की किल्लत से परेशान स्थानीय बैंक कॉलोनी के निवासियों ने स्थानीय पालुवास मोड़ पर राजगढ़- दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगाकर नारेबाजी की। जाम के कारण वाहनों की लंबी-लंबी कतारें लग गयीं।
इस मौके पर पार्षद प्रतिनिधि अजय सिंह ने कहा कि बैंक कॉलोनी में वार्ड नंबर-10 व 11 लगते हैं तथा इन दोनों वार्डों के लिए एक ही मोटर से पानी चलाया जाता है, जिसमें पानी के सही बंटवारे के लिए कोई वॉल्व नहीं लगाया गया। इसके कारण आधे क्षेत्रवासी पेयजल से महरूम रह जाते हैं। उन्होंने कहा कि अधिकारियों की लापरवाही के चलते पेयजल की एक बूंद भी नहीं आयी है।
उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग से यहां पर वॉल्व लगाने की मांग की गई, ताकि पानी का बंटवारा सही रूप से किया जा सकें, जिसके लिए कुछ माह पूर्व यहां गड्ढा भी खोदा गया था। लेकिन क्षेत्र के ही कुछ व्यक्ति अपने प्रभाव का इस्तेमाल करते हुए यहां पर वॉल्व नहीं लगने दे रहे। जिसके चलते दोनों वार्डों के सैकड़ों नागरिक परेशान हो रहे हैं।
पार्षद प्रतिनिधि अजय सिंह ने कहा कि पेयजल समस्या से परेशान होकर क्षेत्रवासियों ने जाम लगाया है। उन्होंने बताया कि विभाग के जेई ने उन्हें दूसरा वॉल्व लगाने का आश्वासन दिया है, जिसके बाद पेयजल व्यवस्था सुचारू होने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि अधिकारियों के आश्वासन पर उन्होंने जाम को खोला है। यदि जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वे इससे भी बड़ा प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। इस अवसर पर अजय सांगवान, हिम्मत, उमेद, देवी सिंह, धर्मपाल, सतबीर, श्रीनिवास यादव सहित अन्य क्षेत्रवासी मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×