For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ध्यान हटाने के लिए भाजपा, पुलिस पर बंबर ठाकुर झूठे आरोप लगा रहे : हर्ष महाजन

07:24 AM Jun 24, 2024 IST
ध्यान हटाने के लिए भाजपा  पुलिस पर बंबर ठाकुर झूठे आरोप लगा रहे   हर्ष महाजन
Advertisement

शिमला, 23 जून (हप्र)
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा के गृह क्षेत्र बिलासपुर में अदालत के बाहर हुए गोलीकांड को लेकर कांग्रेस और भाजपा में वाकयुद्ध लगातार जारी है।
इस घटना को लेकर दोनों ही दलों के नेता एक दूसरे पर लगातार निशाना साथ रहे हैं और एक दूसरे की पोल पट्टी भी खोल रहे हैं। इसी कड़ी में आज भाजपा के वरिष्ठ नेता व राज्यसभा सांसद हर्ष महाजन ने इस गोलीकांड को लेकर बिलासपुर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि इस गोलीकांड में उनके बेटे की संलिप्तता पाए जाने के बाद बंबर ठाकुर बौखला गए हैं और अपने कृत्यों से लोगों का ध्यान हटाने के लिए भाजपा नेताओं और पुलिस अधिकारियों पर झूठे आरोप लगा रहे हैं।
हर्ष महाजन ने कहा कि जब पुलिस, प्रशासन और जनता मान रही है कि बंबर ठाकुर ही बिलासपुर गोलीकांड के मास्टरमाइंड है और उनका बेटा इस कांड में पूरी तरह सम्मिलित है तो उसके बाद प्रश्न चिन्ह उठाने का तो सवाल ही पैदा नहीं होता और जिस प्रकार से बंबर ठाकुर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के बारे में  टिप्पणी कर रहे हैं, वह सत्य और तथ्य से परे है।
महाजन ने कहा कि बिलासपुर के एसपी विवेक चहल ने भी खुलासा किया है कि पूर्व विधायक बंबर ठाकुर के बेटे ने उच्च न्यायालय में जमानत के लिए अर्जी लगाई थी, लेकिन याचिका रद्द हो गई है।
पुलिस का मानना है कि पूर्व विधायक बंबर ठाकुर का बेटा पुरंजन गोलीकांड का मुख्य आरोपी है और पुलिस गिरफ्तारी के लिए आरोपी की तलाश कर रही है।

मामले में एक और गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने एक और गिरफ्तारी की है। बिलासपुर के बैहना जट्टा के युवक गौरव को गिरफ्तार किया गया है। बीते दिन गिरफ्तार शूटर सन्नी गिल 15 जून से गौरव के साथ उसके पिता के सरकारी आवास पर रह रहा था, शूटर ने गिरफ्तार होने के बाद पूछताछ में बंबर ठाकुर के बेटे का नाम लिया है। भाजपा ने मांग की है कि प्रशासन एवं सरकार दोषी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×