मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बलविंद्र सिंह सीवन पैक्स के चेयरमैन, कमल सैनी वाइस चेयरमैन निर्वाचित

07:37 AM Oct 15, 2024 IST
सीवन पैक्स के नवनियुक्त चेयरमैन बलविंद्र सिंह को सिरोपा भेंट करते पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर। -निस

बहादुर सैनी/निस
सीवन, 14 अक्तूबर
पैक्स सीवन के चेयरमैन पद का चुनाव सोमवार को पैक्स कार्यालय में संपन्न हुआ। इस चुनाव में बलविंद्र सिंह भिंडर को पैक्स सीवन को सर्वसम्मति से चेयरमैन चुना गया।
पीठासीन अधिकारी जसबीर सिंह ने बताया कि समिति के निदेशक नवीन कुमार ने बलविंद्र सिंह के नाम चेयरमैन पद के लिए रखा और लाल सिंह ने उनके नाम का अनुमोदन किया। चुनाव प्रक्रिया में 10 सदस्यों ने शामिल होना था, लेकिन दो के गैरहाजिर होने के चलते आठ सदस्य शामिल हुए।
इसके अतिरिक्त कमल सैनी को भी सर्वसम्मति से वाइस चेयरमैन चुना गया। इस अवसर पर अमरजीत मदान, ओमी देवी फिरोजपुर, राज बाला सौथा, बलजीत, सोनू सरपंच खानपुर, बाल कृष्ण मोरे, प्रवीन रसूलपुर, रवि सैनी, राजेश आर्य, निर्भय औलख, मंगत संधु, सुभाष भगत, पूर्व चेयरमैन मेजर सिंह, मनदीप सिंह हरनौला, बिल्लु झब्बर, अंग्रेज सिंह, अमरजीत सिंह, सुखविंद्र सिंह, बसीं लाल व अन्य मौजूद थे। बलविंद्र सिंह भाजपा नेता हैं और उन्हें चेयरमैन बनाये जाने में पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने अहम भूमिका निभाई है। हलका गुहला से कांग्रेस विधायक ने किसी अन्य निदेशक का नाम चेयरमैन पद के लिए आगे किया था, लेकिन भाजपा के पूर्व विधायक कुलवंत बाजीगर ने पैक्स के सभी निदेशकों के साथ बैठक की और बलविंद्र सिंह को चेयरमैन बनाने की वकालत की। इस पर मौजूद सभी आठ सदस्यों ने अपनी सहमति जताई। पूर्व विधायक ने पैक्स में पहुंच कर नवनियुक्त चेयरमैन को बधाई दी।

Advertisement

Advertisement