For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बली मुर्तजाबाद में सबसे अधिक, आईएम मेमोरियल में सबसे कम हुआ मतदान

10:45 AM May 27, 2024 IST
बली मुर्तजाबाद में सबसे अधिक  आईएम मेमोरियल में सबसे कम हुआ मतदान
Advertisement

होडल, 26 मई (निस)
होडल विधानसभा क्षेत्र में 67.4 प्रतिशत मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया। होडल विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर 44 बली मुर्तजाबाद में सबसे अधिक 86.4 प्रतिशत मतदान हुआ व होडल आईएम मेमोरियल बूथ नंबर 165 पर सबसे कम मतदान हुआ। विधानसभा क्षेत्र के कुल 193464 मतदाताओं में से 130432 मतदाताओं (67.4 प्रतिशत) ने अपने मत का प्रयोग किया।
ग्रामीण इलाकों में ज्यादा रहा मतदान का प्रतिशत
होडल शहर में मतों का प्रतिशत कम रहा है वहीं ग्रामीण क्षेत्र में मतदाताओं ने इस भीषण गर्मी में भी भारी मतदान किया है। होडल शहर में मतदान कम होने का कारण तेज गर्मी व दो दिनों का अवकाश होने के कारण मतदाताओं का न पहुंचना माना जा रहा है।
एसपी पलवल डॉ. अंशु सिंगला, होडल निर्वाचन अधिकारी, एसडीएम रनवीर सिंह व डीएसपी होडल कुलदीप सिंह के द्वारा सामजिक संगठनों, सरपंचों, पंचों, नप पार्षदों की बैठक लेकर निडर होकर मतदान के लिए प्रेरित किया गया था तथा मतदान के दौरान भारी पुलिसबल को तैनात किया गया था।
इन इलाकों में शांतिपूर्ण रहा मतदान
इसी कारण ही होडल विधानसभा क्षेत्र में किसी भी पार्टी के समर्थकों के बीच कोई अप्रिय घटना का मामला भी प्रकाश में नहीं आया। होडल विधानसभा क्षेत्र के बंचारी, सौंध, औरंगाबाद, मित्रोल, दिघौट, खाम्बी, पिगोड़, हसनपुर, लीखी, रामगढ़, भेंड़ोली, भिडूकी, वेढ़ा, गढ़ी, गौडोता, पेंगलतू, करमन, भुलवाना आदि गावों में भारी संख्या में मतदाताओं ने मतदान किया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×