For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फरीदाबाद में मकान का छज्जा गिरा, तीन भाई-बहनों की मौत

11:52 AM Jul 06, 2024 IST
फरीदाबाद में मकान का छज्जा गिरा  तीन भाई बहनों की मौत
फ़रीदाबाद में एक घर की बालकनी गिरने के बाद घटनास्थल के पास एक पुलिसकर्मी। पीटीआई फोटो
Advertisement

फरीदाबाद, छह जुलाई (भाषा)

Faridabad News: हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सीकरी गांव में एक मकान का छज्जा गिरने से तीन भाई-बहनों की मौत हो गई। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि वे तीनों छज्जे के नीचे बैठे थे, छज्जा जर्जर था और बारिश होने से ढह गया। मकान मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उसे गिरफ्तार करने के प्रयास जारी हैं।

मकान की हालत खराब होने के बावजूद उसने मकान किराए पर दिया था। पुलिस के अनुसार, तीन भाई-बहनों की पहचान आकाश (10), मुस्कान (8) और आदिल (6) के रूप में हुई है। वह शुक्रवार देर शाम छज्जे के नीचे बैठे थे।

Advertisement

इलाके में देर शाम बारिश हुई थी और इसी कारण छज्जा ढह गया। पुलिस ने बताया कि इलाके के लोग बच्चों को बचाने के लिए भागे, लेकिन छज्जा गिरने से वहां बहुत सारा मलबा इकट्ठा हो गया था और बच्चे उसके नीचे दब गए थे।

इसके बाद मलबा हटाकर बच्चों को बाहर निकाला गया और उन्हें पास के अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि बच्चों के पिता धर्मेंद्र कुमार ने इस मामले में शिकायत दर्ज कराई है। सेक्टर 58 पुलिस थाने में भारतीय न्याय संहिता (बीएनएस) की धारा 105 (गैर इरादतन हत्या) के तहत मकान मालिक के खिलाफ शनिवार को प्राथमिकी दर्ज की गई है। यह परिवार बिहार के शेखपुरा से है।

फरीदाबाद के सेक्टर 58 पुलिस थाने के प्रभारी कृष्ण कुमार ने कहा, ''मकान मालिक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और हम उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं। पोस्टमार्टम कराने के बाद आज शव परिजनों को सौंप दिए जाएंगे।''

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×