For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

ताजा केक सप्लाई नहीं करते थे बेकरी शाॅप मालिक! केक खाने से मौत का मामला

08:44 AM Apr 03, 2024 IST
ताजा केक सप्लाई नहीं करते थे बेकरी शाॅप मालिक  केक खाने से मौत का मामला
पटियाला संसदीय सीट से आप उम्मीदवार और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह केक प्रकरण में जान गंवाने वाली बालिका के घर मंगलवार को सांत्वना देने पहुंचे। -ट्रिब्यून फोटो
Advertisement

गुरतेज सिंह प्यासा/ निस
संगरूर, 2 अप्रैल
पटियाला में जन्मदिन पर केक खाने से 10 साल की बच्ची मानवी की मौत के मामले में पुलिस जांच में चौंकाने वाले खुलासे हुए। गिरफ्तार व्यक्तियों ने पुलिस को बताया कि आरोपी बेकरी मालिक लोगों को ताजा केक नहीं सप्लाई नहीं करता था। वह पहले से 30-40 सेमी-बेक्ड केक तैयार कर लेते थे और फिर इन केक को 75 डिग्री के तापमान पर रेफ्रिजरेटर में स्टोर करते थे। ऐसे में जब उन्हें ऑनलाइन ऑर्डर मिलता था तो वह इन केक को सजाकर लोगों तक पहुंचाते थे। यहीं नहीं इस दौरान यह भी चेक नहीं किया जाता था कि केक अच्छा है या खराब है। आरोपियों का कहना है कि इसके अलावा उनके पास कोई अन्य जानकारी नहीं है।

चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

उधर, अनाज मंडी थाने के एसएचओ गुरमीत सिंह ने बताया कि इस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि चौथे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। परिवार वालों का कहना है कि उनकी बेटी का जन्मदिन था और उन्होंने ऑनलाइन केक ऑर्डर किया था, जिसे खाने के बाद हमारा पूरा परिवार बीमार पड़ गया। देर रात मानवी की तबीयत खराब हो गई। मानवी को उल्टी होने लगी लेकिन कुछ देर बाद वह रात को सो गई। मुंह ज्यादा सूखने पर मानवी ने रात में दो बार पानी भी पीया, लेकिन सुबह जब उसने देखा तो उसकी बेटी का शरीर ठंडा हो गया था, जिसके बाद परिजन उसे तुरंत अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने मानवी को मृत घोषित कर दिया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×