For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बहु अकबरपुर की टीम ने जीती कबड्डी प्रतियोगिता

08:15 AM Sep 02, 2024 IST
बहु अकबरपुर की टीम ने जीती कबड्डी प्रतियोगिता

सीवन, 1 सितंबर (निस)
गांव डोहर में गोगा पीर खेल सेवा समिति की और से सालाना विशाल कबड्डी कप करवाया गया। समिति की ओर से आयोजित यह 14वां विशाल कबड्डी कप था। इस कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि समाजसेवी दिलबाग सिंह पटवारी ने शिरकत की।
मुख्यातिथि दिलबाग सिंह पटवारी ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में बहुत सी प्रतिभाएं छिपी होती है। उन्हें आगे आने के लिए एक मंच की आवश्यकता होती है। इस प्रकार की प्रतियोगिताओं से युवा खेलों की तरफ आकर्षित होते हैं और नशे व अन्य बुराइयों से दूर रहते हैं। समय-समय पर इस प्रकार की प्रतियोगिताएं ग्रामीण क्षेत्र में अवश्य होनी चाहिए।
गांव के सरपंच मक्खन सिंह ने बताया कि प्रतियोगिता में कुल 44 टीमों ने भाग लिया। प्रतियोगिता के फाइनल में बहु अकबरपुर व सोंगल की टीमें पहुंची। कड़े मुकाबले में बहु अकबरपुर की टीम ने सोंगल को हराकर ट्राफी पर कब्जा किया। विजेता टीम को 81 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। दूसरे स्थान पर रहने वाली गांव सोंगल की टीम को 51 हजार रुपये का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।
उन्होंने बताया कि प्रतियोगिता में बेस्ट कैचर के तौर पर सिल्लू बहु अकबरपुर को चुना गया और बेस्ट रेडर रितिक व दीपक काशीपुर को चुना गया। इन्हें मोटरसाइकिल इनाम के तौर पर दिया गया। इस आयोजन में पवन कुमार, राजेंद्र सिंह, अमरीक सिंह, गुरमीत सिंह, रणधीर, सुरेश कुमार, मेजर सिंह, दिनेश कुमार, नसीब सिंह, सतपाल सिंह, महेंद्र सिंह, करमचंद, तरसेम सिंह व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement