मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बहादुरगढ़: नफे सिंह राठी के परिवार ने ठोकी चुनावी ताल, बेटे जितेन्द्र इनेलो-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार

07:17 PM Aug 25, 2024 IST

बहादुरगढ़, 25 अगस्त (निस)

Advertisement

बहादुरगढ़ विधानसभा से इंडियन नेशनल लोकदल व बसपा गठबंधन के उम्मीदवार इनेलो प्रदेश अध्यक्ष रहे नफे सिंह राठी के पुत्र जितेंद्र राठी होंगे। इसकी घोषणा रविवार को शहर के गौरेया पर्यटक केंद्र में आयोजित पत्रकारवार्ता में नफे सिंह राठी की धर्मपत्नी शीला राठी व परिवार के सदस्यों ने की।

गत दिनों हुई इंडियन नेशनल लोकदल की कार्यकर्ता बैठक में इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने नफे सिंह राठी के परिवार को विधानसभा चुनाव लडऩे की जिम्मेवारी सौंपी थी। जिसके बाद परिवार ने आपसी विचार विमर्श कर रविवार को जितेंद्र राठी के नाम की घोषणा की।

Advertisement

प्रेस वार्ता के दौरान शीला राठी ने कहा कि नफे सिंह राठी बहादुरगढ़ को विकास की गति प्रदान करना चाहते थे और अपने कार्यकाल के दौरान उन्होंने बहादुरगढ़ में चहुंमुखी विकास कराया था, लेकिन भाजपा सरकार के दौरान कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट होने के कारण नफे सिंह राठी की सरेआम हत्या की दी गई। 6 माह बीत जाने के बाद भी नफे सिंह राठी के हत्यारोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया। यहां तक कि साजिशकर्ता भी खुलेआम घूम रहे हैं। विधानसभा चुनाव में उनके पुत्र जितेंद्र राठी की जीत नफे सिंह राठी को सच्ची श्रद्धांजलि होगी, ताकि बहादुरगढ़ से भय व भ्रष्टाचार को दूर किया जा सके और हलके का समूचा विकास कराया जा सके।

बहादुरगढ़ से इनेलो उम्मीदवार जितेंद्र राठी ने कहा कि बहादुरगढ़ समेत पूरे हरियाणा में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से चौपट हो चुकी है, जिस कारण जनता में भय का माहौल व्याप्त है। आज बहादुरगढ़ हलका विकास के मामले में वर्षों पीछे चला गया है। भाजपा ने विकास के नाम पर केवल घोषणाएं की, धरातल पर एक भी कार्य नहीं किया। हलके की सड़कें जर्जर अवस्था में है, बिजली व पेयजल जैसी मूलभूत सुविधाएं भी लोगों को नहीं मिल पा रही हैं, डिजिटल इंडिया के नाम पर लोगों को केवल लाइनों में खड़ा कर दिया गया है, परिवार पहचान पत्र के नाम पर लोगों की बुढ़ापा पेंशन व बीपीएल कार्ड तक काटे जा रहे हैं। नफे सिंह राठी के भतीजे कपूर सिंह राठी, पुत्र भूपेंद्र राठी, भतीजा दीपक राठी ने जितेंद्र को जिताने की अपील की। 

Advertisement
Advertisement