मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

ओवैसी की पार्टी की धमकी से नहीं डरने वाला बागवान : चेतन बरागटा

07:31 AM Oct 13, 2024 IST

शिमला, 12 अक्तूबर(हप्र)
हिमाचल भाजपा प्रवक्ता चेतन बरागटा ने असद्दुदीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम नेता शोएब जमाई के उसे बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है जिसमें उन्होंने देश के एक समुदाय विशेष से हिमाचल प्रदेश के सेब न खरीदने का फतवा जारी किया है। चेतन बरागटा ने आज शिमला में कहा कि प्रदेश के बागवान ऐसी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। उन्होंने कहा कि सेब की बागवानी हमारे पूर्वजों द्वारा स्थापित किया गया उद्योग है जो हमारी आर्थिकी का प्रमुख साधन है और इसे चलाना और संभालना बागवान भली-भान्ति जानता है।
बरागटा ने कहा कि शोएब जमाई कान खोलकर सुन ले, बागवान अपनी मेहनत से अपनी मार्केट खुद बनाने में सक्षम है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पूर्व भी शोएब जमाई ने शिमला के संजौली स्थित अवैध मस्जिद में प्रवेश कर गैरकानूनी तरीके से वीडियो बनाई थी और आज फिर से हिमाचल प्रदेश के बागवानों को धमकी दे रहा है। उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से मांग की है कि इस विषय पर संज्ञान लें और इस व्यक्ति के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करें।
बरागटा ने कहा कि कुछ दिन पूर्व जागरा उत्सव, जो देव संस्कृति है, को बदनाम किया गया और जागरा उत्सव में नाटी करने वालों को हिन्दू आतंकवादी बोला गया। लेकिन शिमला जिला का कांग्रेस नेतृत्व और यहां के मंत्री ने इस पर भी चुप्पी साधे रखी। वह बागवानी पर भी कुछ नहीं बोलते।

Advertisement

Advertisement