मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

कांग्रेस सरकार बनने पर बघेल समाज को देंगे सम्मान : रघुबीर तेवतिया

10:30 AM Sep 24, 2024 IST
पृथला के जनौली गांव में बघेल समाज की सभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी रघुबीर तेवतिया। -हप्र

पलवल, 23 सितंबर (हप्र)
पृथला विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक रघुबीर सिंह तेवतिया को पृथला क्षेत्र के बघेल समाज ने जनौली गांव में समर्थन की घोषणा की। इस दौरान अशोक कुमार मोहना, देवेन्द्र वकील, सतीश बघेल, जयप्रकाश बघेल, समय सिंह वकील व जीतराम फिरोजपुर, किशन बघेल बढ़राम, देवेन्द्र एडवोकेट डीग, पूर्ण लाल सागरपुर, पवन कुमार व गजेन्द्र बघेल ने पूर्व विधायक रघुबीर तेवतिया को पगड़ी बांधकर जहां अपने अपने समर्थन का ऐलान किया वहीं शेष बचे हुए दिनों में क्षेत्र में प्रचार व प्रसार में भी जुट जाने का आश्वासन दिया।
रघुबीर सिंह तेवतिया ने कहा कि बघेल समाज ने उन्हें समर्थन देकर बड़ी राजनैतिक ताकत प्रदान की है। कांग्रेस सरकार बनने पर वे बघेल समाज के सम्मान तथा विकास व रोजगार को बढ़ावा देकर इस कर्ज को उतारने का कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि लोगों के चेहरों पर मुस्कान बता रही है कि बघेल समाज ने कांग्रेस को जिताने का पक्का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि गरीब, दलित व पिछड़ा वर्ग विरोधी मानसिकता से ग्रस्त भाजपा को वोट की ताकत से सबक सिखाने का सही समय आ गया है। क्योंकि लोकतंत्र में वोट ही सबसे बड़ी ताकत होती है, इसलिए अपनी वोट की ताकत का अहसास कराओ।

Advertisement

Advertisement