For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

फ्रेश वाटर से भरी जाएगी बड़खल झील : विजय प्रताप

11:30 AM Sep 21, 2024 IST
फ्रेश वाटर से भरी जाएगी बड़खल झील   विजय प्रताप
फरीदाबाद में शुक्रवार को बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए। -हप्र
Advertisement

फरीदाबाद, 20 सितंबर (हप्र)
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी विजय प्रताप ने एनआईटी 3 पार्क चिमनीबाई चौक, 3 नंबर मार्केट जी ब्लॉक, मेट्रो गार्डन, नेहरू कॉलोनी, 5 एन ब्लॉक, नेशन हट एनआईटी 5, होप जिम एनआईटी 5, सेक्टर-21 सी मार्केट, सेक्टर 21डी, सेक्टर-21ए, महतू डेरा लक्कड़पुर, सेक्टर-21बी में ताबड़तोड़ जनसभाओं को सम्बोधित किया।
उन्होंने कहा कि बडखल झील को भरने के नाम पर सरकार ने 200 करोड़ रुपए हजम कर लिए गए, बावजूद इसके सीवर के गंदे पानी से बडख़ल झील को भरा जा रहा है।
उन्होंने कहा कि हमारे पहाड़ों में बड़खल झील से भी बड़ी झीलें बन चुकी हैं। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर उन झीलों का पानी बड़खल में लाया जाएगा। विजय प्रताप ने लोगों को भरोसा दिलाया कि आपने विधायक बनाकर भेजा तो 5 साल आपको शिकायत का मौका नहीं दूंगा। उन्होंने कहा कि पिछले 10 साल में हम काफी पीछे चले गए हैं। आज से दस साल पहले नोएडा एवं गुडगांव से फरीदाबाद बेहतर था, लेकिन आज शहर के हालात बद से बदतर है।
विजय प्रताप ने कहा कि शर्म की बात है कि अंडरपास में दो जवान युवक डूबकर मर गए। हम ऐसे प्रबंध नहीं कर पाए कि लोगों को सुरक्षा प्रदान कर सकें। आज शहर के जो हालात हैं, उसके लिए पूरी तरह से भारतीय जनता पार्टी जिम्मेदार है। उन्होंने कहा कि लोगों का आशीर्वाद मिला तो क्षेत्र का कायाकल्प कर दूंगा।

Advertisement

Advertisement
Advertisement