For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

बद्दी पुलिस ने नशा तस्करी के माफिया को सलाखों के पीछे पहुंचाया

10:25 AM Oct 28, 2024 IST
बद्दी पुलिस ने नशा तस्करी के माफिया को सलाखों के पीछे पहुंचाया
Advertisement

योगराज भाटिया/निस
बीबीएन, 27 अक्तूबर
बद्दी पुलिस ने बीबीएन में नशे के कारोबार को कुंद करते हुए कुख्यात ड्रग डीलर बलविंदर कुमार उर्फ रिक्की को सलाखों के पीछे धकेल दिया है। यह गिरफ्तारी उस वक्त हुई जब पुलिस कप्तान कुमारी इल्मा अफरोज की अगुवाई में एक विशेष जांच दल ने अपनी निगरानी बढ़ाई। रिक्की लंबे समय से पुलिस के लिए सिरदर्द बना हुआ था, लेकिन अब उसकी सारी चालें धराशायी हो गई हैं।
पुलिस ने बताया कि हाल ही में कुछ नशे के आदी परिवारों की बिलखती आवाजें सुनकर एस.पी. ने ठान लिया कि इस तस्कर को हर हाल में जेल में डालना है। इसी उद्देश्य से विशेष टीम गठित की गई, जिसने आखिरकार सफलता प्राप्त की। रिक्की, जो पड़ोसी राज्यों से सिंथेटिक ड्रग्स की थोक में सप्लाई करता था, नालागढ़ के क्षेत्रों में अपने जाल फैला चुका था।
पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के बाद 18.920 ग्राम हेरोइन बरामद की, जो नालागढ़ में बिकने वाली थी। ये हेरोइन उस समय जब्त की गई जब रिक्की अपनी बिक्री को लेकर सक्रिय था। पुलिस के अनुसार, उसकी गतिविधियां पहले ही संदिग्ध मानी जा रही थीं और अब उसकी सोशल मीडिया और डार्क वेब पर भी जांच की जा रही है।

Advertisement

जनता पुलिस का दे साथ : एसपी
एसपी कुमारी इल्मा अफरोज ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि हम समाज को मादक पदार्थों के संकट से मुक्त करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। यह गिरफ्तारी हमारे प्रयासों की एक बड़ी उपलब्धि है। उन्होंने जनता से अपील की कि वे नशे के खिलाफ इस मुहिम में पुलिस का साथ दें। बीबीएन में मचते इस ड्रग रैकेट के पर्दाफाश ने न केवल स्थानीय निवासियों को राहत दी है, बल्कि यह भी दिखाता है कि नशे के खिलाफ लड़ाई में पुलिस की सक्रियता लगातार बढ़ रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement