For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सफाई व्यवस्था, डंपिंग साइट्स को देख बबली ने लगायी फटकार

08:11 AM Dec 24, 2023 IST
सफाई व्यवस्था  डंपिंग साइट्स को देख बबली ने लगायी फटकार
फतेहाबाद में शनिवार को डंपिंग साइट का निरीक्षण करते पंचायत मंत्री देवेंद्र सिंह बबली। -हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 23 दिसंबर (हप्र)
पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली ने शनिवार को अचानक फतेहाबाद शहर का दौरा कर शहर में सफाई व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान वे डंपिंग साइट्स और शौचालयों को देखकर खिन्न नजर आए और अधिकारियों को फटकार लगाते हुए जवाब तलब किया। उन्होंने नगर परिषद अधिकारियों को 7 दिन का अल्टीमेटम देकर कहा कि 7 दिनों में व्यवस्था को सुधारें, नहीं तो कार्रवाई होगी। इस दौरान नगर परिषद कार्यालय में बने शौचालय के हालात देख यह तक कह दिया कि कार्यालय ऐसा है तो शहर का क्या हाल होगा।
पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली आज गीता महोत्सव को लेकर आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करने फतेहाबाद आए थे। इस दौरान अचानक ही उन्होंने शहर का दौरा शुरू कर दिया। उन्होंने शहर के डंपिंग साइट की व्यवस्थाओं पर सवाल उठाए । शौचालयों की बदतर हालातों पर अधिकारियों से सवाल जवाब किए। नगर परिषद कार्यालय के अंदर बने शौचालय का निरीक्षण करते हुए उन्होंने कहा कि दफ्तर का ही यह हाल है तो बाहर क्या होगा।

Advertisement

बराला-बबली में फिर खींचतान शुरू

भाजपा के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली के बीच राजनीतिक खींचतान एक बार फिर शुरू हो गई है। फतेहाबाद गीता जयंती महोत्सव पर शिरकत करने आए भाजपा नेता सुभाष बराला ने देवेंद्र बबली को लेकर टिप्पणी करते हुए कहा कि भगवान उनको सद्बुद्धि दे। तो वहीं इसी कार्यक्रम में बाद में पहुंचे मंत्री बबली ने कहा कि उनके अंदर बुद्धि है तभी वे अपने परिवार का विकास कर पाए और अब प्रदेश का विकास करवा रहे हैं। बबली अकसर यह कहते हैं कि टोहाना में विकास कार्य पहले कागजों तक सीमित था और अब कार्य धरातल पर हो रहे हैं। इसी से संबंधित सवाल के जवाब में बराला ने कहा कि ऐसा कोई भी व्यक्ति जो अपने से बाहर किसी को न देख पाता हो, ईश्वर उन्हें सद्बुद्धि दे, इसके अलावा वे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे। वहीं, मंत्री देवेंद्र बबली ने कहा कि बराला मेरे दादा लगते हैं, मैं उन पर ज्यादा टिप्पणी नहीं करूंगा, लेकिन 2024 में जनता इसका उत्तर दे देगी।
‘रेल की तरह कांग्रेस की टिकट भी हुई सस्ती’
कांग्रेस नेता एवं पूर्व मंत्री परमवीर सिंह की टोहाना में सक्रियता के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह सक्रियता जरूरी भी है, तभी हेल्थी कंपीटीशन हो गई पाएगा। पहले पैकेट में टिकट जारी हो जाती थी, लेकिन अब तो 15-15 टिकटार्थी लाइन में लगे हैं, रेल की टिकट की तरह कांग्रेस की टिकट सस्ती हो गई है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement