मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बबैल रोड वेलफेयर एसोसिएशन ने किया रोष प्रदर्शन

08:30 AM Jul 05, 2024 IST
पानीपत के बबैल रोड पर जमा पानी के पास खड़े होकर रोष जताते प्रधान देव मलिक व अन्य। -हप्र
Advertisement

पानीपत, 4 जुलाई (हप्र)
पानीपत के बबैल रोड पर शिव नगर व राम नगर के पास भरे गंदे पानी के पास खड़े होकर बृहस्पतिवार को पूर्व जिला पार्षद एवं बबैल रोड एसोसिएशन के प्रधान देव मलिक के नेतृत्व में रोष प्रदर्शन किया गया। वरिष्ठ भाजपा नेता देव मलिक ने कहा कि बबैल पुलिस नाके से लेकर शिव नगर तक इस सड़क की देखरेख करने वाला कोई नहीं है।
उन्होंने बताया कि वर्ष 2020 में पीडब्ल्यूडी ने नगर निगम को पत्र लिखकर कहा था कि बबैल पुलिस नाके से लेकर शिव नगर तक जहां तक नगर निगम का एरिया पड़ता है, वहां तक इस सड़क को टेकओवर कर ले और इसकी सारी देखरेख भी नगर निगम द्वारा ही की जाएगी। देव मलिक ने कहा कि उन्होंने इसको लेकर निगम अधिकारियों से कई बार बात की लेकिन निगम द्वारा आज तक कोई भी जवाब नहीं दिया गया जिससे यह सड़क बबैल नाके से लेकर शिव नगर तक पीडब्ल्यूडी व नगर निगम के बीच फंस कर रह गई है।
उन्होंने बताया कि सड़क पर सीवर के ढक्कन को सड़क से काफी ऊंचा उठा दिया गया है, जिससे उस सीवर के ढक्कन से टकराकर रोजाना कई वाहन चालक चोटिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि जल्द ही बबैल रोड का समाधान नहीं करवाया गया तो स्थानीय दुकानदार, काॅलोनीवासी व ग्रामीण मिलकर आंदोलन करने पर मजबूर होंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement