For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddiqui murder case: संदिग्ध के फोन में मिली बाबा सिद्दीकी के बेटे की तस्वीर, स्नैपचैट का करते थे इस्तेमाल

10:17 AM Oct 19, 2024 IST
baba siddiqui murder case  संदिग्ध के फोन में मिली बाबा सिद्दीकी के बेटे की तस्वीर  स्नैपचैट का करते थे इस्तेमाल
बाबी सिद्दीकी का फाइल फोटो। पीटीआई
Advertisement

मुंबई, 19 अक्तूबर (एएनआई)

Advertisement

Baba Siddiqui murder case: मुंबई पुलिस ने बाबा सिद्दीकी हत्याकांड की जांच के दौरान एक अहम सुराग का खुलासा किया है। पुलिस के अनुसार, हत्या के एक आरोपी के फोन में बाबा सिद्दीकी के बेटे ज़ीशान सिद्दीकी  की एक तस्वीर मिली है। यह तस्वीर स्नैपचैट (Snapchat) के जरिए आरोपी को भेजी गई थी।

जांच से पता चला है कि हत्या की साजिश में शामिल निशानेबाजों और षड्यंत्रकारियों ने आपस में जानकारी साझा करने के लिए स्नैपचैट का उपयोग किया। पुलिस का मानना है कि इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का इस्तेमाल इसलिए किया गया ताकि चैट्स अपने आप मिट जाएं और जांच एजेंसियों के लिए इसे ट्रैक करना मुश्किल हो।

Advertisement


बता दें, बाबा सिद्दीकी, मुंबई के एक प्रमुख राजनेता और सामाजिक नेता थे, जिनकी हत्या ने शहर में सनसनी फैला दी थी। सिद्दीकी का प्रभाव दक्षिण मुंबई में खास तौर पर देखा जाता था, और उनका राजनीति के साथ-साथ व्यवसाय में भी बड़ा नाम था।

उनकी हत्या को लेकर प्रारंभिक जांच में पुलिस ने कई संदिग्धों को गिरफ्तार किया, जिनमें से कुछ अपराधी गैंग्स से जुड़े हुए थे। इस हत्या को एक सोची-समझी साजिश माना जा रहा है, जिसमें कई लोगों की मिलीभगत होने की आशंका है।

Advertisement
Tags :
Advertisement