मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बाबा बालक नाथ ने राजेश नागर के समर्थन में की अपील

10:15 AM Oct 02, 2024 IST
भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में गांव महमूदपुर में आयोजित सभा में विधायक बाबा बालकनाथ, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और अन्य। -निस

बल्लभगढ़, 1 अक्तूबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में राजस्थान से आये विधायक बाबा बालक नाथ ने लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि बड़े संघर्षों के बाद हमें आजादी मिली, लेकिन लोगों ने कांग्रेस की गुलामी स्वीकार कर ली। नतीजा यह हुआ कि भारत की तरक्की उस गति से नहीं हो सकी, जो हमारी जरूरत थी।
उन्होंने कहा कि आज आप लोगों के पास फिर एक अवसर है कि कांग्रेस से पूरी तरह से मुक्त हो जाएं और हरियाणा में तीसरी बार डबल इंजन भाजपा सरकार बनाएं। उन्होंने गांव महमूदपुर में लोगों के बीच कहा कि आप तो हमें बनाने वाले हो, आप सारी स्थिति जानते हो। आपको पता है कि राजेश नागर से अच्छा कोई प्रत्याशी नहीं है। इसलिए राजेश नागर को दोबारा बड़े अंतर से जिता कर चंडीगढ़ भेजें। उन्होंने कहा, मैं अपने अनुभव से कह सकता हूं कि इस क्षेत्र में राजेश नागर को लाडला विधायक माना जाता है।
उत्तराखंड से आए पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने भी लोगों से मतदान की अपील की। उन्होंने कहा कि यह अवसर पांच साल में एक बार आता है। वहीं, साध्वी प्राची ने अनेक प्रसंग के जरिए कहा कि भारत की राजनीति में भाई भतीजावाद और भ्रष्टाचार को जड़ से उखाड़ फेंकने के लिए इस चुनाव का प्रयोग करें।
इस अवसर पर भाजपा नेता सतवीर कसाना, राष्ट्रीय मंत्री अलका गुर्जर, रेणु चौधरी, योगिता धार, सरपंच जयविंद्र सरदाना आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement