मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

अंकुर पब्लिक स्कूल में जागरूकता शिविर

06:58 AM Sep 20, 2024 IST

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 19 सितंबर (हप्र)
सीसीपीसीआर की अध्यक्षा शिप्रा बंसल की अध्यक्षता में चंडीगढ़ बाल अधिकार संरक्षण आयोग (सीसीपीसीआर) की टीम ने अंकुर पब्लिक स्कूल, सेक्टर-14, चंडीगढ़ में बाल यौन शोषण, पोक्सो अधिनियम, साइबर सुरक्षा पर जागरूकता सत्र लिया। इसमें लगभग 90 महिला परिचारकों, सफाईकर्मियों और अन्य गैर-शिक्षण कर्मचारियों ने पूरे उत्साह के साथ भाग लिया।
इस मौके पर शिप्रा बंसल ने इस बात पर प्रकाश डाला कि आयोग विशेष रूप से छात्रों और शिक्षकों के साथ व्यापक जागरूकता पैदा करने के लिए बच्चों से संबंधित प्रासंगिक मुद्दों पर जागरूकता सत्र आयोजित करता है। उन्होंने आगे कहा कि गैर-शिक्षण कर्मचारियों को जागरूक करना समय की मांग है क्योंकि वे भी छात्र- छात्राओं के साथ निकटता से व्यवहार करते हैं।
उन्होंने जागरूकता सत्र के आयोजन के लिए स्कूल की प्रिंसिपल श्रीमती अरुणा धीमान की भी सराहना की। स्कूल की प्रिंसिपल अरुणा धीमान ने इस जागरूकता सत्र को आयोजित करने के लिए आयोग को धन्यवाद दिया। कार्यक्रम के दौरान स्कूल का स्टाफ भी मौजूद रहा।

Advertisement

Advertisement