For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मदवि के 35 खिलाड़ियों को पुरस्कार

01:30 PM Aug 07, 2022 IST
मदवि के 35 खिलाड़ियों को पुरस्कार
Advertisement

रोहतक, 6 अगस्त (हप्र)

महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में खिलाड़ी सम्मान समारोह में शनिवार को शिक्षा, पर्यटन एवं वन मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने विश्वविद्यालय के अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उपलब्धियां हासिल करने वाले 35 खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। मदवि के छात्र कल्याण कार्यालय तथा खेल कार्यालय द्वारा आयोजित इस विशेष सम्मान समारोह में शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर मुख्य अतिथि थे। राधाकृष्णन सभागार में आयोजित कार्यक्रम में पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर भी उपस्थित रहे।

Advertisement

इस अवसर पर शिक्षा मंत्री ने कहा कि हरियाणा के खिलाड़ियों ने देश ही नहीं, वरन पूरे विश्व में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है। चाहे एशियाई खेल हो, चाहे ओलंपिक खेल, या फिर हाल ही में अयोजित किए जा रहे राष्ट्रमंडल खेल, हरियाणा के खिलाड़ियों ने पदकों की झड़ी लगाई है। ऐसा हरियाणा की खेल प्रोत्साहन नीतियों तथा कार्यक्रमों के दृष्टिगत संभव हुआ है। खेल निदेशक डा. डीएस ढुल ने उल्लेखनीय प्रदर्शन कर अंतर्राष्ट्रीय ख्याति अर्जित करने वाले 35 खिलाड़ियों का परिचय दिया। चार उदीयमान खिलाड़ियों को भी पुरस्कृत किया गया। कुलपति प्रो. राजबीर सिंह ने मुख्य अतिथि का स्वागत किया। कार्यक्रम में यूथ रेड क्रॉस के 97 वालंटियर्स को वाईआरसी कार्यक्रम समन्वयिका डा. अंजू धीमान के साथ सम्मानित किया गया।

आवासीय परिसर का शिलान्यास

Advertisement

इससे पहले शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय में 18 फ्लैट्स आवासीय परिसर का शिलान्यास किया तथा पौधरोपण किया। कंवरपाल ने 4.50 करोड़ से बनने वाले टाइप टू फ्लैट्स परिसर का शिलान्यास किया। इस अवसर पर कुलसचिव प्रो. गुलशन लाल तनेजा, डीन एकेडमिक अफेयर्स प्रो. नवरतन शर्मा, डीन कॉलेज डेवलपमेंट काउंसिल प्रो. ए.एस. मान, प्रधान मुख्य वन संरक्षक डा. जगदीश चंद्र तथा उप वन संरक्षक रोहतक मंडल रेणुबाला ने भी पौधारोपण किया।

‘शिविर में कांग्रेस ने चितंन नहीं, चिंता जाहिर की’

झज्जर (हप्र) : पंचकूला में कांग्रेस के चिंतन शिविर को लेकर शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कांग्रेस पर ही निशाना साधा है और कहा कि चिंतन शिविर के बहाने कांग्रेस ने अपनी चिंता ही जाहिर की है क्योंकि कांग्रेस के इस चिंतन शिविर में प्रदेश कांग्रेस के चार गुटों में से एक गुट शिविर में शामिल हुआ था बाकि के तीन गुटों ने दूरियां बनाकर रखी थी। कंवरपाल गुर्जर बेरी के कई कार्यक्रमों में शामिल होने पहुंचे थे। गांव धौड़ में एसएमसी के बुलावे पर सरकारी स्कूल में पहुंचे कंवरपाल गुज्जर ने स्कूल की शिक्षा और प्रबन्धन को लेकर भी काफी तारीफ की। चिराग योजना पर कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि चिराग योजना को लेकर केवल और केवल भ्रम फैलाया जा रहा है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×