For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Madhya Pradesh: बागेश्वर धाम जा रहे यात्रियों का आटो रिक्शा छतरपुर में ट्रक से टकराया, सात की मौत

11:03 AM Aug 20, 2024 IST
madhya pradesh  बागेश्वर धाम जा रहे यात्रियों का आटो रिक्शा छतरपुर में ट्रक से टकराया  सात की मौत
हादसे के कारण क्षतिग्रस्त आटो रिक्शा। वीडियो ग्रैब

छतरपुर, 20 अगस्त (भाषा)

Advertisement

Bageshwar Dham Road Accident: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में मंगलवार सुबह बागेश्वर धाम जा रहा एक ऑटो-रिक्शा सड़क के किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया। इस हादसे से एक वर्षीय बच्चे समेत सात लोगों की मौत हो गई और छह अन्य लोग घायल हो गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र में उस समय हुई, जब ऑटो-रिक्शा सुबह करीब पांच बजे खजुराहो-झांसी राजमार्ग पर बागेश्वर की ओर जा रहा था।

Advertisement

पुलिस अधीक्षक (एसपी) अगम जैन ने बताया, 'ऑटो-रिक्शा में 13 लोग सवार थे और झांसी-खजुराहो मार्ग पर एक ट्रक से टकराने के बाद उनमें से सात की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए।'

उन्होंने कहा कि पीड़ित महोबा (उत्तर प्रदेश) से छतरपुर में बागेश्वर धाम जा रहे थे। उप मंडल मजिस्ट्रेट (एसडीएम) अखिल राठौर ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सीएनजी से चलने वाला ऑटो-रिक्शा सड़क के किनारे खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसा।

उन्होंने कहा कि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए झांसी रेफर किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, हादसे में मारे गए लोगों की पहचान ऑटो-रिक्शा चालक प्रेम नारायण (46), एक वर्षीय आसमा, जनार्दन यादव (45), मनु श्रीवास्तव (25), गोविंद श्रीवास्तव (35), नन्नी बुआ (42) और लालू के रूप में हुई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
×