मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

एक्सल टूटने से पलटा ऑटो, 13 स्कूली बच्चे घायल

07:17 AM Sep 20, 2024 IST
रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में उपचाराधीन टेम्पो हादसे में घायल एक स्कूली बच्चा। -हप्र

रेवाड़ी, 19 सितंबर (हप्र)
बृहस्पतिवार को सरकारी स्कूल की छुट्टी के बाद छात्र-छात्राओं को घर छोड़ने जा रहे ऑटो का अचानक एक्सल टूट गया जिससे ऑटो पलट गया। ऑटो के साथ-साथ साइकिल पर चल रहे 4 स्कूली बच्चे उसके नीचे दब गए और गंभीर रूप से घायल हो गए। ऑटो में सवार 9 बच्चों को भी गंभीर चोटें आई हैं। सभी को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। जैसे ही इस हादसे की सूचना अभिभावकों को मिली तो उनमें हडकंप मच गया और वे ट्रॉमा सेंटर पहुंच गए।
मिली जानकारी के अनुसार जिला के गांव बोड़िया कमालपुर स्थित आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में दोपहर को छुट्टी होने के बाद बच्चों को लेकर एक ऑटो निकटवर्ती गांव ढोकिया व रसूली के लिए चला था। ऑटो में 9 छात्र- छात्राएं सवार थे। इस ऑटो के साथ-साथ साइकिलों पर स्कूल के चार बच्चे भी चल रहे थे। जब यह ऑटो रेवाड़ी-बेरली रोड स्थित गांव मांढैया बस स्टैंड के पास पहुंचा तो अचानक ऑटो का एक्सल टूट गया और वह पलट गया। जैसे ही ऑटो पलटा तो साथ साइकिल पर चल रहे 4 बच्चे ऑटो के नीचे दब गये। हादसे के बाद बच्चों को संभालने की बजाय चालक ऑटो छोड़कर फरार हो गया। बच्चों के रोने-चीखने की आवाज सुनकर वहां से गुजर रहे लोग मदद को दौड़े और ऑटो को सीधा कर दबे बच्चों को बाहर निकाला। इस हादसे में ऑटो में सवार 9 बच्चों सहित कुल 13 बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों की मदद से उन्हें तुरंत ट्रॉमा सेंटर भेज गया। घायल बच्चों में मानवी, साक्षी, तानिया, वर्षा, हेमंत, नीरज, मनदीप, महक, शिवानी, दीपांशी, हिमांशी, करिश्मा, अजय शामिल हैं। सूचना पाकर सदर थाना प्रभारी रजनीश कुमार भी ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और बच्चों के बयान दर्ज किये। रजनीश कुमार ने बताया कि बच्चों का इलाज चल रहा है। उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी। ऑटो चालक को बुलाकर पूरे मामले की जांच की जाएगी।

Advertisement

Advertisement