For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

बीयर की बोतल घोंपकर दोस्त ने की ऑटो चालक की हत्या

06:41 AM Jun 28, 2024 IST
बीयर की बोतल घोंपकर दोस्त ने की ऑटो चालक की हत्या
Advertisement

बल्लभगढ़, 27 जून (निस)
नीमका गांव इलाके में बीती रात को शराब के नशे में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त पर बीयर की खाली बोतल से हमला कर दिया। जिसके चलते पेट में लगी बियर के कारण इलाज के दौरान घायल जितेंद्र उर्फ जीतू की मौत हो गई। मृतक के जीजा सुरजीत ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि उनका साला जितेंद्र उर्फ जीतू मूल रूप से उत्तर प्रदेश के जट्टारी इलाके का रहने वाला था। जीतू घर का खर्च चलाने के लिए ऑटो चलाता था और इसी के चलते हुए फरीदाबाद के नीमका गांव इलाके में किराए के मकान में अकेले रहता था।
सुरजीत ने बताया की अभी जितेंद्र की शादी नहीं हुई थी। बीते 25-26 तारीख की रात को उसके पड़ोस में रहने वाले उसी के पड़ोसी दोस्त सोनू के साथ पहले उसने शराब पी फिर किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया। बाद में दोनों अपने-अपने कमरे में सोने के लिए चले गए। लेकिन कुछ दिन बाद उसका पड़ोसी बीयर की बोतल लेकर आया और जितेंद्र के साथ गाली गलौज करने लगा। जितेंद्र गाली गलौज सुनने के बाद जब अपने कमरे से बाहर निकाला तो पड़ोसी दोस्त ने उस पर बियर की बोतल से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसमें जितेंद्र के सिर से लेकर शरीर तक बियर की बोतल के चार निशान मिले हैं। आरोपी ने जितेंद्र के पेट में बियर की बोतल घोंप दी।
मृतक के जीजा सुरजीत ने मांग की है कि जितेंद्र अपने घर में केवल इकलौता कमाने वाला था जिसकी अभी छोटी बहनों की शादी होनी है। माता-पिता बुजुर्ग है जिसके चलते उन्हें न केवल आर्थिक सहायता प्रदान की जाए बल्कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×