मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

बिजली चोरी पकड़ने गयी टीम पर हमला

01:24 PM Aug 20, 2021 IST

रेवाड़ी, 19 अगस्त (निस)

Advertisement

कुछ लोगों ने बिजली चोरी पकड़ने गयी टीम पर हमला कर दिया और उन्होंने टीम के पीछे ने पीछे कुत्ते को दौड़ा दिया। हमले में 2 लाइनमैन घायल होने के साथ गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गयी। मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में एसडीओ ने बताया कि जेई अमित, लाइनमैन जितेंद्र, हरीश व गजेंद्र तथा एएलएम विजय व प्रदीप की टीम बोलेरो कार में चालक संतराम के साथ बुधवार को चैकिंग कर रही थी। जब टीम परशुराम कालोनी में पहुंची तो वहां एक घर में मैनलाइन से सीधी तार लगी हुई थी। उन्हें देखकर मकान मालिक ने तार हटाना शुरू कर दिया तथा कार्रवाई करते देख उसने अपने 2 साथियों को वहां बुला लिया। इसके बाद तीनों ने लाठी-डंडों से उन पर हमला कर दिया तथा गालियां देते हुए केस बनाने पर जान से मारने की धमकी दी।

आरोपियों ने उनकी गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वे किसी प्रकार हमलावरों से बचकर निकलने लगे तो एक आरोपी ने बिजली चोरी पकड़ने गयी टीम पर पालतू कुत्ता छोड़ दिया तथा टीम के सदस्यों को कुत्ते ने काट भी लिया। हमले में टीम के सदस्यों को चोटें आईं तथा लाइनमैन हरीश व जितेंद्र को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा।

Advertisement

Advertisement
Tags :
‘बिजलीपकड़ने