For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

विधायक रामनिवास के आवास पर हमला, रिश्तेदारों से मारपीट

10:28 AM Jun 10, 2024 IST
विधायक रामनिवास के आवास पर हमला  रिश्तेदारों से मारपीट
Advertisement

नरवाना, 9 जून (निस)
नरवाना के विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के कार्यालय के बाहर शनिवार रात साढ़े 10 बजे पुन: अज्ञात लोगों द्वारा हमला किया गया‌। घटना की जानकारी देते हुए विधायक रामनिवास सुरजाखेडा के निजी सचिव लवकेश शुक्ला ने बताया कि हालांकि इस दौरान विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा आवास पर नहीं थे वे चंडीगढ़ में थे, लेकिन उनके आवास के बाहर उनके परिजन व साथी अपने निजी वाहन से आवास से बाहर निकल कर जा रहे थे। इस दौरान सफेद रंग की स्कार्पियो गाड़ी ने आवास के बाहर ही गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी में विधायक रामनिवास के साले आलोक सहित मौजूद लोगों के साथ मारपीट की व एक के सिर पर ईंट से प्रहार कर सिर फोड़ दिया व उन्हें अपने स्कार्पियो वाहन से अपहरण करने का प्रयास किया।
इस पूरे घटनाक्रम में आरोपियों द्वारा विधायक रामनिवास के साले को गंभीर चोटें मारी गईं, जिसकी सीसी टीवी फुटेज विधायक आवास पर लगे कैमरों में कैद हो गई। पुलिस को मौके पर आलोक के साथी रजत ने सूचना देकर पूरे मामले की जानकारी देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है, इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी। पूरी घटना के तार विधायक रामनिवास की सुरक्षा पर सेंध लगाने को लेकर पुलिस द्वारा गंभीरता से जांच की जा रही है। आशंका है हमलावर विधायक रामनिवास पर हमला करने आए थे, परन्तु उनकी अनुपस्थिति पर वहां मौजूद उनके करीबियों पर हमला कर दिया।
इससे पहले भी लगभग 15 दिन पूर्व विधायक रामनिवास को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिसके बाद विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने विधायक सुरजाखेड़ा की सुरक्षा बढ़ाए जाने व पूरे मामले की रिपोर्ट मांगी थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×