For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

दिल्ली के सीएम हाउस में मालीवाल पर हमला!

06:58 AM May 14, 2024 IST
दिल्ली के सीएम हाउस में मालीवाल पर हमला
Advertisement

नयी दिल्ली, 13 मई (एजेंसी)
दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य पर हमले का आरोप लगाते हुए पुलिस को फोन किया। पुलिस के अनुसार, वह सिविल लाइंस थाने भी पहुंचीं, लेकिन यह कहकर लौट गईं कि शिकायत बाद में करेंगी।
मालीवाल की प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए संदेश भेजा गया, कॉल किया गया, लेकिन कोई जवाब नहीं आया। दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास और सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की ओर से भी कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली है।
पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एमके मीणा ने संवाददाताओं को बताया कि सुबह 9 बजकर 34 मिनट पर पुलिस को पीसीआर कॉल आया, जिसमें महिला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास में उन पर हमला हुआ है। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि फोन कॉल मालीवाल के मोबाइल से आया था और वह खुद बात कर रही थीं। उन्होंने बताया कि कॉल के तुरंत बाद सिविल लाइन्स पुलिस थाना की टीम मुख्यमंत्री आवास पहुंची। थाना प्रभारी ने मालीवाल से मुलाकात की। अधिकारी के मुताबिक इसके बाद वह 10 बजे थाने पहुंचीं अौर करीब पांच मिनट बाद बिना शिकायत दर्ज कराए लौट गईं, यह कहते हुए कि वापस आएंगी।
जांच टीम भेजेगा महिला अायोग
राष्ट्रीय महिला आयोग ने कहा है कि स्वाति मालीवाल पर हमले की जांच के लिए एक टीम भेजी जाएगी और पुलिस से कार्रवाई रिपोर्ट मांगी जाएगी। आयोग ने एक पोस्ट में कहा कि अपराधियों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। वहीं, भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने पूरे मामले की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘अगर ऐसी घटना किसी भी महिला के साथ होती है तो उसे न्याय मिलना चाहिए।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×