For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

भरतगढ़ में ढाबे पर सैन्य अधिकारी, जवानों पर हमला; मेजर और 4 जवान घायल

08:03 AM Mar 14, 2024 IST
भरतगढ़ में ढाबे पर सैन्य अधिकारी  जवानों पर हमला  मेजर और 4 जवान घायल
Advertisement

कीरतपुर साहिब, 13 मार्च (ट्रिन्यू)
खाना खाने के बाद ऑनलाइन भुगतान करने को लेकर बहस के बाद एक ढाबा मालिक और उसके कर्मचारियों ने सेना के जवानों पर हमला कर दिया। हमले में सेना के एक मेजर और 4 जवानों को गंभीर चोटें आयीं। शिकायतकर्ता मेजर सचिन कुंतल के मुताबिक, उनके सिर में चोट आई है और हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। मेजर और अन्य कर्मियों को सेना अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि ढाबा मालिक समेत अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। मेजर कुंतल ने बताया कि वह 16 अन्य सैनिकों के साथ सोमवार को मनाली में स्नो मैराथन में भाग लेने के बाद चंडीमंदिर लौट रहे थे। वे रात करीब सवा 9 बजे भरतगढ़ स्थित अल्पाइन ढाबे पर खाना खाने के लिए रुके। खाने के बाद जवानों ने यूपीआई मोड के माध्यम से भुगतान करने की बात कही क्योंकि उनके पास नकदी नहीं थी। लेकिन जब वह पेमेंट के बाद जाने लगे तो ढाबा मालिक ने उन्हें यह कह कर रोक लिया कि पैसा उनके खाते में नहीं आया और कैश पेमेंट करें।
जब उन्होंने इनकार कर दिया, तो मालिक ने कथित तौर पर अपने स्टाफ सदस्यों, जिनकी संख्या लगभग 35 थी, को उन पर हमला करने का आदेश दे दिया। जैसे ही मालिक ने कहा, वर्करों ने मिलकर उन्हें पीटना शुरु कर दिया। हमले में मेजर समेत 4 जवान गंभीर रूप से घायल हो गये।

Advertisement

क्या कहती है पुलिस

रोपड़ के एसएसपी गुलनीत सिंह खुराना ने बताया कि हमलावर रजनीश कुमार और तनोई कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि ढाबा मालिक लखविंदर सिंह के बेटे जयकर सिंह, मैनेजर मुन्नी और हैप्पी को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की भी पहचान की जा रही है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement