मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

राजनीति से प्रेरित है हुड्डा केस से जुड़ी संपत्तियां अटैच करना : सैलजा

10:44 AM Aug 31, 2024 IST
हिसार में शुक्रवार को कांग्रेस संदेश यात्रा के दौरान लोगों का अभिवादन स्वीकार करतीं सांसद कुमारी सैलजा। -हप्र

हिसार, 30 अगस्त (हप्र)
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा मामले से जुड़ी कंपनियों की ईडी द्वारा करोड़ों रुपये की संपत्तियां अटैच करने की कार्रवाई को सांसद एवं कांग्रेस महासचिव कुमारी सैलजा ने राजनीति से प्रेरित बताया है। शुक्रवार को अपने आवास में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कुमारी सैलजा ने कहा कि भाजपा पिछले दस साल से एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है, यह कार्रवाई भी उसी का हिस्सा है। यदि कोई आर्थिक अपराध है तो अदालत तय करेगी कि अपराध हुआ है या नहीं। लेकिन ईडी ने जिस तरह के समय पर यह कार्यवाही की है, उससे साफ नजर आ रहा है कि इसके पीछे सिर्फ और सिर्फ राजनीति है।
विधानसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने काफी पहले अपनी इच्छा जता दी थी लेकिन इस अंतिम फैसला हाईकमान को ही करना है। साथ ही कहा कि मौजूदा सांसद पर विधानसभा चुनाव लड़ने पर कोई रोक नहीं है क्योंकि अंतिम फैसला हाईकमान को ही करना है।
चुनाव की तारीख बदलवाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि भाजपा विचलित और घबराई हुई है। कांग्रेस में सीएम चेहरे के सवाल पर उन्होंने कहा कि वह किसी को नहीं देख सकती, इसका फैसला हाईकमान ही करेगी। हम कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं और रहेंगे और हाईकमान की बात को ही मान्यता देंगे। कंगना रणौत के बयान पर कुमारी सैलजा ने कहा कि उनसे कहलवाया जाता है और फिर दिखावा किया जाता है कि पार्टी का उनके बयान से कोई लेना-देना नहीं है। या तो कंगना राणावत पार्टी की अनुशासन से बाहर है, यह यह भाजपा की ही लोगों को गुमराह करने की रणनीति है। इनेलो-बसपा, एएसपी-जजपा गठबंधन के सवाल पर कांग्रेस नेता ने कहा कि आज हरियाणा के समीकरण यही है कि भाजपा की दस साल की एंटी इनकंबेंसी है। जजपा भी सरकार का हिस्सा रही, उनकी भी एंटी इनकंबेंसी है। अब जनता केवल कांग्रेस की तरफ ही देख रही हैं। । इसके बाद उन्होंने बरवाला क्षेत्र में कांग्रेस संदेश यात्रा भी निकाली। इस यात्रा में कांग्रेसी नेता कृष्ण सातरोड, हरियाणा टैक्स ट्रिब्यूनल के पूर्व न्यायिक सदस्य हरपाल बूरा, भूपेंद्र गंगवा आदि मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement