For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

खिलाड़ी बेटियों पर अत्याचार होते रहे, मोदी और शाह चुप्पी साधे रहे : जेपी

09:59 AM May 23, 2024 IST
खिलाड़ी बेटियों पर अत्याचार होते रहे  मोदी और शाह चुप्पी साधे रहे   जेपी
हिसार के एक गांव में आयोजित जनसंपर्क अभियान के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी जय प्रकाश जेपी लोगों से समर्थन जुटाते हुए। -हप्र
Advertisement

हिसार, 22 मई (हप्र)
हिसार लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश जेपी ने उकलाना हलके के गांवों का दौरा किया। कई गांवों में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी जयप्रकाश का भव्य स्वागत किया गया। जनसंपर्क के दौरान भाजपा-जजपा पार्टी छोड़कर अनेक लोग कांग्रेस में शामिल हुए सभी को जयप्रकाश ने कांग्रेस पार्टी का पटका पहनाया और उन्होंने पार्टी में पूरे मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया। जयप्रकाश ने कहा कि भाजपा के शासन में संविधान और प्रजातंत्र खतरे में है।
अग्रोहा ने देश को अनेक खिलाड़ी दिए हैं। भाजपा सरकार ने सुविधा के नाम पर कुछ नहीं किया। देश के लिए पदक लाने वाली महिला खिलाड़ियों के साथ भाजपा सरकार बहुत दुर्व्यवहार किया है उन्हें तरह-तरह की यातनाएं देकर प्रताडि़त किया। इतना सब होने के बावजूद प्रधानमंत्री और गृह मंत्री ने चुप्पी साधे रखी। भाजपा के राज में देश और प्रदेश में कोई ऐसा वर्ग नहीं है जिस पर लाठी-डंडे नहीं बरसाएं हैं। इस मौके पर ओलिंपियाड खिलाड़ी व अग्रोहा की बेटी वरिष्ठ कांग्रेस नेता कृष्णा पूनिया ने जयप्रकाश के समर्थन में गांववासियों से वोट की अपील करते हुए भारी मतों से जीताने को कहा। उन्होंने कहा कि वह राजस्थान से विशेष रूप से अपने गांव अग्रोहा आई हैं और जयप्रकाश के लिए एक बेटी एक बहन आप से वोट की अपील करती है। कृष्ण पूनिया ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने उन्हें महत्व देकर अग्रोहा को विशेष पहचान दी है और विश्व मानचित्र पर विशेष पहचान दिलाने का काम किया है।
कांग्रेस पार्टी ने ही उन्हें विधायक व मंत्री बनाया। उन्होंने कहा कि जिस दिन प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेंगी उसी दिन से बुजुर्गों को 6 हजार रुपये पेंशन दी जाएगी। 300 यूनिट बिजली फ्री देने के साथ-साथ 500 रुपये में गैस सिलेंडर आप लोगों को मिलना शुरू हो जाएगा। किसानों की फसल एमएसपी पर खरीदी जाएगी और स्वामीनाथ आयोग की रिपोर्ट को लागू की जाएगी। बिना जात-पात और भेदभाव के समान रुप से विकास करवाए जाएंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×