For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

अटल को किया याद, राज्यपाल ने दी श्रद्धांजलि

07:04 AM Aug 17, 2024 IST
अटल को किया याद  राज्यपाल ने दी श्रद्धांजलि

शिमला, 16 अगस्त (हप्र)
पूर्व प्रधानमंत्री एवं भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर आज प्रदेशवासियों ने उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दी। राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल ने शिमला के ऐतिहासिक रिज में स्थापित उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की। उन्होंने इस मौके पर कहा कि वाजपेयी एक महान नेता व प्रखर वक्ता थे और उन्होंने प्रत्येक पद पर रहते हुए सिद्धांतों का पालन किया। उन्होंने जीवनपर्यन्त मूल्य आधारित राजनीति की। राज्यपाल ने कहा कि देश के लिए दी गई अमूल्य सेवाओं और बहुमूल्य योगदान के लिए अटल बिहारी वाजपेयी को राष्ट्र सदैव याद रखेगा।
इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री, नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने भी अटल बिहारी वाजपेयी को नमन किया। उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि भारतीय राजनीति तथा देश के विकास में अटल बिहारी वाजपेयी के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। वह एक उदारवादी नेता थे। उनका मानना था कि राजनीति में संवाद तथा चर्चा होनी चाहिए। सभी को मिल बैठ कर विकास से संबंधित फैसले लेने चाहिए। विधायक बलबीर वर्मा, नगर निगम शिमला के महापौर सुरेन्द्र चौहान एवं उप-महापौर उमा कौशल, पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज, उपायुक्त अनुपम कश्यप, पुलिस अधीक्षक संजीव गांधी, पार्षदगण, जिला प्रशासन के अधिकारी तथा अन्य गणमान्य लोग भी इस अवसर पर उपस्थित थे।
इस अवसर पर देशभक्ति के गीत एवं भजन भी गाए गए। राज्यपाल एवं राजभवन के अधिकारियों ने राजभवन में भी अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि अर्पित की।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×